NDTV Khabar

पटना : बलात्कार के प्रयास के दौरान घायल महिला की मौत

पुलिस अधीक्षक, पटना (पश्चिम) रवींद्र कुमार ने कहा कि बुधवार की शाम को पटना देहात के नौबतपुर थाना क्षेत्र में 35 साल की महिला पर उस समय हमला किया गया था जब वह अपने घर से बाहर किसी काम से गई हुई थी.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना : बलात्कार के प्रयास के दौरान घायल महिला की मौत

(फाइल फोटो)

पटना: पटना में दो लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार के प्रयास के दौरान गंभीर रूप से घायल एक महिला ने शुक्रवार को यहां एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. आरोपियों ने इस कथित घटना में महिला के गुप्तांगों को लोहे की छड़ से चोटिल कर दिया था. पुलिस अधीक्षक, पटना (पश्चिम) रवींद्र कुमार ने कहा कि बुधवार की शाम को पटना देहात के नौबतपुर थाना क्षेत्र में 35 साल की महिला पर उस समय हमला किया गया था जब वह अपने घर से बाहर किसी काम से गई हुई थी.

उन्होंने कहा कि लहूलुहान हालत में घर वापस आने पर उसे एक स्थानीय अदालत में भर्ती कराया गया और बाद में उसे पटना मेडिकल कालेज हास्पीटल भेजा गया जहां उसने गुरुवार देर रात दम तोड़ दिया. कुमार ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है. अस्पताल के अधीक्षक लखेंद्र प्रसाद ने कहा कि महिला से बलात्कार हुआ या नहीं, इस बारे में पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement