NDTV Khabar

बिहार: महिला ने 2 बच्चों संग लगाई आग, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

बिहार के भागलपुर जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र में एक मां ने बुधवार को अपने दो बच्चों के साथ शरीर में आग लगा ली. इस घटना में मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से झुलस गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: महिला ने 2 बच्चों संग लगाई आग, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. महिला और उसकी बेटी की हो गई मौत
  2. 5 साल का बेटा बुरी तरह झुलसा
  3. पुलिस मामले की कर रही है जांच
भागलपुर: एक ओर जहां मां अपनी संतानों की लंबी आयु के लिए जितिया व्रत के तहत निर्जला उपवास कर भगवान की अराधना में जुटी हैं. वहीं दूसरी तरफ बिहार के भागलपुर जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र में एक मां ने बुधवार को अपने दो बच्चों के साथ शरीर में आग लगा ली. इस घटना में मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से झुलस गया.

यह भी पढ़ें : सउदी अरब में पति के दूसरे हनीमून पर जाने से गुस्साई महिला ने घर में लगा दी आग

पांच साल का बेटा घायल
हबीबपुर के थाना प्रभारी रामचंद्र बैठा ने बताया कि एतवारी घाट के गोरी टोला निवासी छोटू मंडल की पत्नी जमनी देवी (28) ने शाम को अपने दो बच्चों के साथ कमरे में बंद होकर, बदन पर किरासन तेल डालकर आग लगा ली. इस घटना में जमनी और बेटी (6) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा दीपक (पांच) बुरी तरह झुलस गया.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर : रेप करने में नाकाम रहा तो महिला को लगा दी आग

VIDEO: लखनऊ के केजीएमयू में आग से 5 की मौत
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
उन्होंने बताया कि घायल दीपक को इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. घटना के समय पति घर से बाहर था. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement