NDTV Khabar

बिहार: हत्या के शक में पहले की महिला की पिटाई फिर बगैर कपड़ों के घुमाया

घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: हत्या के शक में पहले की महिला की पिटाई फिर बगैर कपड़ों के घुमाया

प्रतीकात्मक चित्र

पटना: बिहार के भोजपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाले वाली एक घटना सामने आई है. यहां कुछ लोगों ने एक महिला को युवक की हत्या के शक में पहले पीटा और बाद में उसे बगैर कपड़ों के घुमाया भी. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी लोगों को शक था कि महिला ने एक युवक की हत्या कराई है. पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि रविवार को एक 19 वर्षीय विमलेश शाह नाम के लड़के के लापता होने की सूचना मिली थी. पुलिस को सोमवार को उसका शव पास के ही रेलवे ट्रैक से मिल था.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद में बच्चा चुराने के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या

शव मिलने की सूचना देने के बाद शाह के परिजनों को लगा कि उसकी हत्या रेड लाइट एरिया में रहने वालों ने ही की है. इसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की. उग्र ग्रामीणों ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भीड़ ने पास से गुजर रही ट्रेन पर पथराव भी किया.  उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को हिंसा पर उतारू लोगों को नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: नैतिकता के नाम पर प्रेमी जोड़े की रात भर पिटाई, दोनों अस्पताल में भर्ती

टिप्पणियां
भीड़ की ओर से भी गोलीबारी की गयी.  उन्होंने कहा कि अब स्थिति नियंत्रण में है. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली में एक मकान मालकिन के बेटे और बहू ने 45 वर्षीय एक महिला की कथित रूप से पिटाई कर दी और उसे निर्वस्त्र कर दिया था. दरअसल, पीड़िता उनके झगड़े में बीच-बचाव करने की कोशिश की थी.यह घटना दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पालम इलाके की है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा था कि महिला के कपड़े फटे हुए हैं और उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं.  

VIDEO: महिला की पिटाई के बाद मचा बवाल.

महिला ने पुलिस के पास इस सिलसिले में एक शिकायत दर्ज कराई है. इसके मुताबिक, मकान मालकिन का बेटा और उसकी बहू उसे पीट रहे थे. इस बीच इस महिला ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे भी पीट दिया. शिकायत में महिला ने कहा है कि जब उसने भागना शुरू किया तो उन्होंने उसका पीछा किया और उसके कपड़े फाड़ दिए. पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है.(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement