योगी आदित्यनाथ 15 जून को जाएंगे दो दिन के बिहार दौरे पर, दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित

योगी आदित्यनाथ 15 जून को दरभंगा के राज मैदान तथा 16 जून को पटना के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वह पटना में लगने वाले 'मोदी फेस्ट' का भी उद्घाटन करेंगे.

योगी आदित्यनाथ 15 जून को जाएंगे दो दिन के बिहार दौरे पर, दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

पटना:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ आगामी 15 जून को दो-दिवसीय दौरे पर बिहार आएंगे. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बताया कि योगी आदित्यनाथ 15 जून को दरभंगा के राज मैदान तथा 16 जून को पटना के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वह पटना में लगने वाले 'मोदी फेस्ट' का भी उद्घाटन करेंगे. नित्यानंद राय ने बताया कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आगामी 10 जून को गया में जनसभा को संबोधित करेंगे तथा वहां के आजाद पार्क में 'मोदी फेस्ट' का उद्घाटन भी करेंगे.

राय ने बताया कि केंद्र सरकार के 3 सालों की उपलब्धियों को प्रचारित एवं प्रसारित करने के लिए बिहार के 15 जिलों में 'मोदी फेस्ट' और 28 जिलों में 'सबका साथ सबका विकास' सम्मेलनों का आयोजन किया गया है.

उन्होंने बताया कि चालू वर्ष को केंद्र सरकार ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष घोषित करते हुए इसे गरीब कल्याण वर्ष के रूप में मना रही है. केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए गरीबों की योजनाओं से संबंधित सभी जानकारी तथा सरकार की उपलब्धियों को जनसभा के माध्यम से आमजन को अवगत कराया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राय ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर सरकार के कार्यों सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ता जा रहा है, जबकि बिहार सरकार की नीतीश कुमार नीत महागठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान ऐसी कोई उपलब्धि नहीं रही है, जिसे वह गिना सके.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)