NDTV Khabar

यौन शोषण के बाद युवक ने शादी से किया इंकार, पीड़िता ने खुद को जिंदा जलाया

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के शिकारपुर थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर गांव में यौन शोषण किए जाने के बाद शादी से इंकार करने पर 19 वर्षीय एक युवती ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर स्वयं को जिंदा जलाने का प्रयास किया. युवती करीब 70 फीसदी झुलस गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यौन शोषण के बाद युवक ने शादी से किया इंकार, पीड़िता ने खुद को जिंदा जलाया

पुलिस अधीक्षक नताशा ने बताया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेतिया:

बिहार (Bihar) के पश्चिमी चंपारण जिला के शिकारपुर थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर गांव में यौन शोषण किए जाने के बाद शादी से इंकार करने पर 19 वर्षीय एक युवती ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर स्वयं को जिंदा जलाने का प्रयास किया. युवती करीब 70 फीसदी झुलस गई है. पुलिस अधीक्षक नताशा गुडिया ने बताया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. युवती का अपने ही गांव के अरमान नामक युवक से तअल्लुकात रहे हैं और वह एक महीने के गर्भ से है.

यह भी पढ़ें: नाबालिग से रेप के आरोप में दो भाई गिरफ्तार, POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज

उन्होंने कहा कि पीड़िता ने अरमान पर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता द्वारा अरमान पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था पर वह उससे इंकार कर रहा था, जिसको लेकर युवती ने यह कदम उठाया.

टिप्पणियां

नताशा ने बताया कि अरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. शिवकुमार ने बताया कि पीड़िता करीब 70 प्रतिशत झुलस गई है, जिसका इलाज जारी है.


Video: निर्भया गैंगरेप केस के दोषी पवन को तिहाड़ जेल किया गया शिफ्ट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... NDTV Exclusive: NPR को लेकर कपिल सिब्बल का बड़ा बयान, कहा - सरकार लोगों की नागरिकता छीनने के लिए ही तो...

Advertisement