Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

LIVE UPDATE : आज आएंगे यूपी और बिहार उपचुनाव के नतीजे

यूपी और बिहार में 11 मार्च को हुए उपचुनाव के नतीजे आज आएंगे. यूपी में दो लोकसभा सीट फूलपुर, गोरखपुर और बिहार में एक लोकसभा सीट अररिया व दो विधानसभा सीट जहानाबाद और भभुआ में उपचुनाव हुए थे.

LIVE UPDATE : आज आएंगे यूपी और बिहार उपचुनाव के नतीजे

प्रतीकात्मक इमेज

यूपी और बिहार में 11 मार्च को हुए उपचुनाव के नतीजे आज आएंगे. यूपी में दो लोकसभा सीट फूलपुर, गोरखपुर और बिहार में एक लोकसभा सीट अररिया व दो विधानसभा सीट जहानाबाद और भभुआ में उपचुनाव हुए थे. यूपी के गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव में भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. इन दोनों सीटों के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को बसपा ने समर्थन दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने अपनी गोरखपुर सीट की विरासत को बचाने की कठिन चुनौती है. फूलपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी वाराणसी के पूर्व मेयर कौशलेंद्र सिंह हैं. कांग्रेस के टिकट पर वरिष्ठ नेता जेएन मिश्र के पुत्र मनीष मिश्रा ने यह चुनाव लड़ा है.

Mar 14, 2018 03:21 (IST)
बिहार की अररिया लोकसभा सीट के उपचुनाव में बीजेपी के प्रदीप कुमार ने एक बार फिर चुनाव लड़ा है. वे पहले भी दो बार इस क्षेत्र से सांसद रहे हैं. 
Mar 14, 2018 00:30 (IST)
फूलपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी वाराणसी के पूर्व मेयर कौशलेंद्र सिंह हैं. कांग्रेस के टिकट पर वरिष्ठ नेता जेएन मिश्र के पुत्र मनीष मिश्रा ने यह चुनाव लड़ा है.
Mar 14, 2018 00:30 (IST)
यूपी के गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव में भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. इन दोनों सीटों के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को बसपा ने समर्थन दिया है. 




Mar 14, 2018 00:29 (IST)
यूपी में दो लोकसभा सीट फूलपुर, गोरखपुर और बिहार में एक लोकसभा सीट अररिया व दो विधानसभा सीट जहानाबाद और भभुआ में उपचुनाव हुए थे.