NDTV Khabar

PM Modi Rally Live Updates : कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने IIT और IIIT धारवाड़ की आधारशिला रखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और कर्नाटक की यात्रा पर हैं. तीनों राज्यों में वे जनसभा को संबोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Modi Rally Live Updates : कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने IIT और IIIT धारवाड़ की आधारशिला रखी

पीएम मोदी तीन राज्यों में जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और कर्नाटक की यात्रा पर हैं. तीनों राज्यों में वे जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम आंध्र प्रदेश के गुंटूर में सभा करेंगे, हालांकि सभा से पहले राज्य का सियासी माहौल गरमा गया है. सत्ताधारी तेलगू देशम पार्टी द्वारा भाजपा के साथ गठबंधनतोड़ने के बाद प्रधानमंत्री की राज्य की यह पहली यात्रा है. मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से रविवार को पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करने को कहा है. आपको बता दें कि सभा को संबोधित करने के अलावा प्रधानमंत्री मोदी पेट्रोलियम और गैस से जुड़ी 6,825 करोड़ रुपये की दो परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे. बीजेपी सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव ने बताया कि प्रधानमंत्री रिमोट कंट्रोल के जरिए नेल्लोर जिले में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के एक तटीय टर्मिनल की आधारशिला भी रखेंगे. 


Feb 10, 2019
19:52 (IST)
कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब 5 लाख रुपये तक की आय को कर के दायरे से बाहर रखा गया है. इससे यह हुबली-धारवाड़ के मेरे युवा मित्रों को भी लाभ होगा क्‍योंकि ज्‍यादातर युवा इसी आय वर्ग में आते हैं.'

Feb 10, 2019
19:42 (IST)
कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'विकास की पंचधारा - बच्‍चों की पढ़ाई, युवाओं को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन जन की सुनवाई, इसी विजन पर सरकार आगे बढ़ रही है.'

Feb 10, 2019
19:40 (IST)
कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'मैं सिद्धगंगा मठ के प्रमुख शिवकुमार स्‍वामी जी को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं जिन्‍होंने अपना पूरा जीवन दीन-दुखियों के लिए समर्पित कर दिया.'

Feb 10, 2019
19:33 (IST)
कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने IIT और IIIT धारवाड़ की आधारशिला रखी.

Feb 10, 2019
16:36 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरुपुर में कहा - हमारा लक्ष्य सभी भारतीयों की जिंदगी को आसान बनाना है
Feb 10, 2019
16:33 (IST)
वर्षों तक देश पर राज करने का अवसर पाने वालों ने रक्षा क्षेत्र के बारे में चिंता नहीं की. उनके लिए यह (रक्षा) अपने दोस्तों के लिए सौदों और मदद करने का केवल एक क्षेत्र था. कांग्रेस ने रक्षा क्षेत्र से जुड़े कई घोटाले किए और उसने सालों तक रक्षा बलों का आधुनिकीकरण नहीं होने दिया : पीएम मोदी
Feb 10, 2019
16:33 (IST)
आज पूरा विश्‍व भारत के विकास की बात कर रहा है. यह विकास यहां के लोगों के कौशल और सामर्थ्य की वजह से संभव हो सका है : पीएम मोदी
Feb 10, 2019
12:34 (IST)
मैं राज्यों की समस्याओं को समझता हूं और बंटवारे के बाद इस बात का खास ख्याल रखा कि आंध्र प्रदेश के लोगों को कोई मुश्किल न हो.
Feb 10, 2019
12:28 (IST)
हमने आंध्र प्रदेश के लिए नया पैकेज बनाया, यह भी ध्यान रखा कि प्रदेश को उतनी सहायता जरूर मिले जितनी स्पेशल स्टेटस के तहत मिलती है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इसकी सराहना भी की थी, लेकिन इसका सही इस्तेमाल करने में नाकाम रहे.
Feb 10, 2019
12:16 (IST)
पीएम मोदी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के सनराइज का वादा किया था, लेकिन अपने 'सन' को ही राइज करने में लगे हैं. उन्होंने आंध्र के गरीबों के लिए योजनाएं चलाने का वादा किया था, लेकिन मोदी की योजनाओं पर ही अपना स्टिकर लगा दिया है.
Feb 10, 2019
12:07 (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी ने चंद्रबाबू नायडू पर साधा निशाना. उन्होंने कहा कि ऐसी क्या मजबूरी आ गई कि वे नामदारों के साथ जाकर बैठ गए. अपनी ही पार्टी का सम्मान भूल गए.
Feb 10, 2019
12:01 (IST)
पीएम ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ने अमरावती के पुनर्निमाण का वादा किया था, लेकिन अब खुद के निर्माण में लग गए हैं. 
Feb 10, 2019
11:59 (IST)
यहां के मुख्यमंत्री भी विकास को भूलकर मोदी को गाली देने के काम में लगे हैं. देश में झूठ का धुंआ फैलाया जा रहा है.
Feb 10, 2019
11:58 (IST)
आज 90 प्रतिशत लोगों के पास गैस कनेक्शन है. दायरा बढ़ चुका है. केंद्र सरकार जगह-जगह ऑयल रिजर्व की व्यवस्था कर रही है.
Feb 10, 2019
11:56 (IST)
उज्जवला योजना के तहत अब तक देशभर में सवा छह करोड़ से ज्यादा मुफ्त कनेक्शन दिये जा चुके हैं. पहले क्या स्थिति थी, अब क्या है इसका अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं.
Feb 10, 2019
11:54 (IST)
पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है. पूरे देश में तेजी से काम हो रहा है. हमारा लक्ष्य न्यू इंडिया को साफ-सुथरी अर्थव्यवस्था बनाने का है. 
Feb 10, 2019
11:45 (IST)
आंध्र प्रदेश के गुंटूर पहुंचे पीएम मोदी. विकास परियोजनाओं का रखी आधारशिला.
Feb 10, 2019
11:09 (IST)
पीएम मोदी सबसे पहले धारवाड़ में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी-धारवाड़) की आधारशिला रखेंगे और शहर वितरण परियोजना व सरकार के स्वामित्व वाले भारतीय स्ट्रेटेजिक पेट्रोलियम रिजर्व लिमिटेड (आईएसपीआरएल) के 1.5 एमएमटी क्षमता वाली मंगलौर स्ट्रेटेजिक पेट्रोलियम रिजर्व (एसपीआर) सुविधा तथा आईएसपीआरएल की 2.5 एमएमटी पडूर एसपीआर सुविधा राष्ट्र को समर्पित करेंगे. 
No more content
टिप्पणिया

Advertisement