NDTV Khabar

CBI vs बंगाल विवाद: धरने पर CM ममता, संसद में हंगामा, सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई

चिटफंड घोटालों के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ रविवार रात धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्र सरकार के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CBI vs बंगाल विवाद: धरने पर CM ममता, संसद में हंगामा, सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठीं.

केंद्र और ममता बनर्जी नीत पश्चिम बंगाल सरकार के बीच टकराव की स्थिति पैदा होने के बाद सीबीआई सोमवार को सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई. सीबीआई ने मांग की है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार सारदा को घोटाले की जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए जाएं. सुप्रीम कोर्ट में लगाई अपनी याचिका में सीबीआई ने कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को कई बार तलब किया गया लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया. वे जांच में रोड़ा अटका रहे थे. वहीं दूसरी ओर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रातभर से धरने पर बैठी हैं. ममता ने जोर देकर कहा है कि मोदी सरकार ने ‘संविधान और संघीय ढांचे' की भावना का गला घोंट दिया. इस बीच, कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे पर ममता के समर्थन में उतर आई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हाथों हुए ‘अपमान' के विरोध में स्थानीय मेट्रो सिनेमा के सामने भूरे रंग की ऊनी शॉल ओढ़ कर धरने पर बैठीं ममता और मोदी सरकार के बीच यह नाटकीय घटनाक्रम उस वक्त शुरू हुआ, जब कुमार से पूछताछ के मकसद से उनके आवास पर गई सीबीआई अधिकारियों की टीम को वहां तैनात संतरियों-कर्मियों ने अंदर जाने से रोक दिया. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के कुछ अधिकारियों को हिरासत में भी ले लिया. केंद्र एवं राज्य के पुलिस बलों के बीच यह टकराव की अभूतपूर्व स्थिति थी.


Feb 04, 2019
20:55 (IST)
कोलकाता : रविवार रात 9 बजे से 'सविंधान बचाओ' धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिले राजद नेता तेजस्‍वी यादव और डीएमके नेता कनिमोई.

Feb 04, 2019
20:54 (IST)
कोलकाता : रविवार रात 9 बजे से 'सविंधान बचाओ' धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिले राजद नेता तेजस्‍वी यादव और डीएमके नेता कनिमोई.

Feb 04, 2019
20:33 (IST)
राजद नेता तेजस्‍वी यादव और डीएमके नेता कनिमोई पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने कोलाकाता पहुंचे.

Feb 04, 2019
19:04 (IST)
सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में पश्चिम बंगाल के मुख्‍य सचिव, डीजीपी और कोलकाता के पुलिस कमिश्‍नर के खिलाफ अवमानना की याचिका दायर की.

Feb 04, 2019
18:55 (IST)
NDTV से बोले मुकुल रॉय, 'आरोपी के तौर पर एफआईआर में मेरा नाम नहीं है. 2015 में 8 घंटे मुझसे पूछताछ की गई थी. 2019 के चुनाव में पहले नंबर पर रहेगी बीजेपी. सारदा घोटाले में मेरा नाम गवाह के तौर पर. सीबीआई को बीजेपी नहीं चलाती है.'
Feb 04, 2019
13:58 (IST)
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल में CBI की कार्रवाई पर कहा, "उनकी सफाई वही दे सकते हैं, जो यह कर रहे हैं... मैं ऐसी चीज़ों पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकता... CBI और सरकार ही इस पर सफाई दें... जब तक चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित नहीं कर देता, देश में कुछ भी हो सकता है..."
Feb 04, 2019
13:51 (IST)
जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है, "इस देश में जिस तरह CBI जैसी संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग राजनैतिक प्रतिद्वंद्वियों से बदला उतारने के लिए किया जा रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है... हम ममता जी के साथ हैं... अगर इसी तरह होता रहा, तो संघीय ढांचा बिखर जाएगा..."
Feb 04, 2019
13:51 (IST)
कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने CBI मुद्दे को लेकर कहा है, "यह अच्छा नहीं हो रहा है... मुझे लगता है, केंद्र सरकार को सलीके से व्यवहार करना चाहिए तथा राज्य सरकारों का विश्वास हासिल करना चाहिए... केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थानों का दुरुपयोग कर रही है... यह भविष्य के लिए अच्छा नहीं है..."
Feb 04, 2019
13:51 (IST)
पश्चिम बंगाल : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में गोरखा जनमुक्ति मोर्चा ने दार्जीलिंग में रैली निकाली.
Feb 04, 2019
13:51 (IST)
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है, "केंद्र सरकार ने जो कुछ भी पश्चिम बंगाल में किया, वह बहुत खतरनाक, संविधान तथा लोकतंत्र के खिलाफ है... हर राज्य में चुनी हुई सरकार है, अगर प्रधानमंत्री CBI और ED को ऐसे बी भेजते रहेंगे, और अधिकारियों को डराने की कोशिश करेंगे, तो यह देश सुरक्षित नहीं रहेगा..."
Feb 04, 2019
13:50 (IST)
पश्चिम बंगाल : राज्य जांच ब्यूरो (SIB) के एडिशनल डायरेक्टर मनोज लाल ने राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से राजभवन में मुलाकात की.
Feb 04, 2019
13:50 (IST)
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, "पहली बार जांच अधिकारियों की सुरक्षा के लिए अर्द्धसैनिक बलों को तैनात करना पड़ा, जिससे पश्चिम बंगाल में अराजकता की स्थिति का अंदाज़ा जनता को लग सकता है..."
Feb 04, 2019
13:50 (IST)
'संविधान बचाओ' धरने पर बैठे-बैठे रोज़मर्रा के कामकाज की फाइलें देखतीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.
Feb 04, 2019
13:02 (IST)
गृहमंत्री ने राज्यपाल से कहा हालात का जायजा लें 
केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी से राज्य के मौजूदा हालात का जायजा लेने को कहा है. अधिकारियों ने बताया कि मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के आधिकारिक और आवासीय परिसर में केंद्रीय बलों को तैनात करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा, 'गृह मंत्रालय स्थिति पर करीबी नजर रख रहा है.' अधिकारियों ने बताया कि गृह मंत्रालय को रविवार शाम जानकारी मिली थी कि 'उच्चतम न्यायालय के निर्देशों के तहत शारदा घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारी कोलकाता में निजी सुरक्षा को लेकर खतरा महसूस कर रहे हैं.'
Feb 04, 2019
13:00 (IST)
लोकसभा की कार्यवाही बाधित 

लोकसभा में सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों के भारी हंगामे के कारण कार्यवाही शुरू होने के करीब 15 मिनट बाद दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. लोकसभा की कार्यवाही आरंभ होने के साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस और कुछ अन्य दिवंगत पूर्व सदस्यों को श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने जैसे ही प्रश्नकाल आगे बढ़ाया तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय ने कहा कि उन्होंने कार्यस्थगन प्रस्ताव दे रखा है. इस पर सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह प्रश्नकाल के बाद इस पर विचार करेंगी. इसके बाद तृणमूल के सदस्य नारेबाजी करते हुए आसन के निकट पहुंच गए. उन्होंने 'लोकतंत्र बचाओ' और 'संविधान बचाओ' के नारे लगाए.
Feb 04, 2019
12:58 (IST)
राज्यसभा में हंगामा
 राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस सदस्यों के हंगामे के कारण उच्च सदन की बैठक सोमवार को शुरू होने के कुछ ही देर बाद दोपहर दो बजे तक के लिये स्थगित कर दी गई. तृणमूल के डेरेक ओ ब्रायन ने चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई की कोलकाता में कार्रवाई को नियम विरूद्ध बताते हुये सदन में इस पर चर्चा के लिए नोटिस दिए जाने का जिक्र किया. सभापति एम वेंकैया नायडू ने इस मामले को राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान उठाने का परामर्श देते हुये नोटिस को अस्वीकार कर दिया. इस पर तृणमूल सदस्यों ने आसन के समीप आकर नारेबाजी शुरु कर दी. इसके तुरंत बाद सभापति ने सदन की बैठक को दोपहर दो बजे तक के लिये स्थगित कर दिया.
Feb 04, 2019
12:26 (IST)
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, "बंगाल में हमारी नहीं, ममता बनर्जी जी की एमरजेंसी है..."
Feb 04, 2019
12:22 (IST)
बंगाल विवाद को लेकर लोकसभा में काफी हंगामा हुआ. इस दौरान संसद में विपक्षी दलों 'सीबीआई तोता है' के नारे लगाए. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री ने सरकार का पक्ष रखते हुए सदन में कहा कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. सीबीआई अधिकारियों को जांच से रोका गया. आरोपी को राजनीतिक सरंक्षण दिया गया है.
Feb 04, 2019
11:56 (IST)
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, "CBI के कंधे पर रखकर राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती... यह मामला CBI बनाम बंगाल पुलिस का नहीं, यह TMC बनाम BJP की लड़ाई है... PM देश के PM हैं, हस्तक्षेप करें, ममता बनर्जी से बात करें और मामला निपटाएं..."
Feb 04, 2019
11:56 (IST)
कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा है, "BJP जिस दिन से सत्ता में आई है, उसने देश के लिए काम करने पर कम, विपक्षी दलों को खत्म करने पर ज़्यादा ध्यान दिया है... पिछले पांच साल से इसी पर उनका फोकस रहा है... कोई भी पार्टी BJP से ज़्यादा भ्रष्ट नहीं है..."
Feb 04, 2019
11:38 (IST)
नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारुक अब्दुल्ला ने पश्चिम बंगाल में CBI के मुद्दे पर कहा, "उनका (ममता बनर्जी का) आरोप सही है... यह देश खतरे में है, क्योंकि यह तानाशाह होता जा रहा है... वे (केंद्र सरकार) इस देश के मालिक नहीं हैं, जनता है..."
Feb 04, 2019
11:38 (IST)
हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कहा है, "छोटे होते थे, तब रामलीला देखने जाया करते थे... उसमें एक दृश्य होता था कि ऋषि-मुनि जब यज्ञ किया करते थे, तब ताड़का वहां आकर उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी... ठीक उसी प्रकार की भूमिका ममता बनर्जी निभा रही हैं... चाहे योगी आदित्यनाथ जी की रैली हो, चाहे अमित शाह जी यात्रा निकालना चाहते हों, उसमें रुकावट डालती हैं... कभी किसी का हेलीकॉप्टर रोकती हैं, इसलिए पूरी तरह से ममता बनर्जी वही कर रही हैं, जो ताड़का किया करती थी..."
Feb 04, 2019
10:55 (IST)
कोलकाता: धरने पर बैठीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता किरणमय नंदा
Feb 04, 2019
10:53 (IST)
सीबीआई की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा, 'हमारी टीम को गिरफ्तार किया गया और उसे हिरासत में रखा गया. कोलकाता पुलिस कमिश्नर को तुरंत सरेंडर करना चाहिए.'
Feb 04, 2019
10:51 (IST)
अपनी याचिका में सीबीआई ने कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सारदा मामले की जांच में सहयोग करने के लिए निर्देश दिए जाएं. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सीबीआई की याचिका पर कहा- इस मामले पर मंगलवार को सुनवाई करेंगे
Feb 04, 2019
10:38 (IST)
सुप्रीम कोर्ट में लगाई अपनी याचिका में सीबीआई ने कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को कई बार तलब किया गया लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया. वे जांच में रोड़ा अटका रहे थे.
Feb 04, 2019
10:36 (IST)
सीबीआई पश्चिम बंगाल विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. सीबीआई ने मांग की है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार सारदा को घोटाले की जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए जाएं.
Feb 04, 2019
10:32 (IST)
केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत बोले, 'पश्चिम बंगाल में अवैध बांग्लादेशी घुसपैठिए, रोहिंग्या बिना रोक टोक आ सकते है. मगर वहीं भारत की स्वतंत्र जांच एजेंसी CBI की #NoEntry ? जो की चिट फंड घोटाले की जांच से सम्बंधित सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन कर रही है. उनको गिरफ्तार कर रोकना संविधान और न्यायालय का अपमान हैं.
Feb 04, 2019
10:19 (IST)
पश्चिम बंगाल : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद लौटते कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार (सलेटी रंग की कमीज़ में). ममता बनर्जी रविवार रात से CBI मुद्दे को लेकर कोलकाता में धरने पर बैठी हैं.
Feb 04, 2019
09:55 (IST)
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा तेलुगूदेशम पार्टी (TDP) के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू ने पश्चिम बंगाल में CBI के मुद्दे को लेकर कहा, "हम आज (सोमवार) शाम को दिल्ली में विपक्षी दलों के नेताओं से चर्चा करेंगे, तथा राष्ट्रव्यापी आंदोलन के लिए कार्ययोजना तैयार करेंगे... TDP के सांसद भी आज अन्य विपक्षी नेताओं के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन करेंगे..."
Feb 04, 2019
09:48 (IST)
सीबीआई मुद्दे पर सुबह छोटे से ब्रेक के बाद ममता बनर्जी का धरना जारी है.
Feb 04, 2019
09:29 (IST)
सीबीआई सुप्रीम कोर्ट में बंगाल के चीफ सेकेट्री, DGP और कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के खिलाफ अवमानना की अर्जी दाखिल करेगी. इसके साथ ही एक अर्जी में सीबीआई राजीव कुमार को जांच में शामिल होने के निर्देश की मांग करेगी.
Feb 04, 2019
09:27 (IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में 'संविधान बचाओ' धरने पर बैठी हैं. सभी विपक्षी दलों ने एक ज्ञापन-पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं और यह चुनाव आयोग को सौंपा जाएगा.
Feb 04, 2019
08:27 (IST)
ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के ख़िलाफ़ विद्रोह का जो बिगूल फूंका है, उसमें उन्हें कई विपक्षी दलों का साथ मिल रहा है... सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, तेजस्वी यादव समेत कई विपक्षी नेताओं ने ममता बनर्जी से बात कर इस लड़ाई में उनके साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया है..
Feb 04, 2019
08:27 (IST)
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है, 'देश का आम आवाम भाजपा और उसकी गठबंधन सहयोगी पक्षपाती CBI के ख़िलाफ़ है. हम @MamataOfficial जी के साथ खड़े है. तानाशाही का नंगा नाच हो रहा है. लोकतंत्र पर सबसे बड़ा ख़तरा. संविधान और संवैधानिक संस्थाओं पर अभूतपूर्व संकट. चुनावी जीत के लिए देश को गृह युद्ध में झोंकने की कोशिश...
Feb 04, 2019
08:26 (IST)
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, 'बीते कुछ महीनो में CBI पर BJP दफ्तर के दवाब में लिए गए राजनीतिक निर्णयों के कारण राज्य सरकारों को ऐसा निर्णय लेना पड़ेगा. अगर अब भी CBI भाजपा के गठबंधन सहयोगी की तरह कार्यरत रही तो किसी दिन न्यायप्रिय आम अवाम अपने तरीक़े से इनका हिसाब ना कर दे. लोकतंत्र में जनता से बड़ा कोई नहीं.
Feb 04, 2019
08:26 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि पूरा विपक्ष एकजुट है और यह फासीवादी ताकतों को हराएगा. राहुल गांधी  ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल का घटनाक्रम भारत की संस्थाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के निरंतर हमलों का हिस्सा है. 
Feb 04, 2019
06:54 (IST)
कोलकाता: सीबीआई विवाद को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं. धरनास्थल की कुछ तस्वीरें...
Feb 04, 2019
05:58 (IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्र सरकार के बीच जबरदस्त टकराव के बीच भाजपा प्रतिनिधिमंडल आज 12:30 बजे चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा. केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, मुख्तार अब्बास नकवी और अनिल बलूनी इस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा होंगे. भाजपा प्रतिनिधिमंडल चुनावों के प्रचार के लिए 'लोकतांत्रिक अधिकार' से वंचित होने की शिकायत करना चाहता है.
Feb 04, 2019
03:37 (IST)
सुबह तीन बजे भी ममता बनर्जी के समर्थन धरना स्थल पर उनके साथ डटे हुए हैं. मेट्रो चैनल इलाके में चाय और कॉफी बेचने वाले भी मौजूद हैं. एनडीटीवी की मोनिदीपा बनर्जी ने बताया कि लोग यहां खुद से लिखी कविताएं भी सुना रहे हैं, कुल मिलाकर यहां त्योहार जैसा माहौल बना हुआ है.
Feb 04, 2019
02:22 (IST)
ममता बनर्जी ने भीड़ से शांत रहने का आग्रह किया और उन्हें अपने-अपने घर जाने के लिए कहा.

Feb 04, 2019
01:34 (IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेट्रो चैनल के पास धरने पर बैठी हैं. वह बीते 4 घंटे से धरने पर हैं.
Feb 04, 2019
01:28 (IST)
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने भी ट्वीट कर ममता बनर्जी को समर्थन दिया है.
Feb 04, 2019
01:25 (IST)
पश्चिम बंगाल में सीबीआई विवाद को लेकर मिदनापुर में भी टीएमसी कार्यकर्ता रेल रोककर प्रदर्शन कर रहे हैं
Feb 04, 2019
00:58 (IST)
पश्चिम बंगाल में चल रहे CBI मुद्दे को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा,  सीबीआई को अपना काम करना है या नहीं? जब सीबीआई ऐसा करती है, तो यह राजनीतिक प्रतिशोध होता है, जब वह ऐसा नहीं करती है, तो वह केंद्र सरकार का तोता होती है.
Feb 04, 2019
00:55 (IST)
बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलेगा. इस दौरान बीजेपी रैलियां रोकने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार की शिकायत करेगी.
Feb 04, 2019
00:51 (IST)
जीवीएल नरसिम्हा राव का ममता पर निशाना
बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने इस मामले पर कहा, 'कोलकाता में हुआ हादसा दुर्भाग्यपूर्ण है. ममता बनर्जी तानाशाह की तरह अपने राज्य में भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहती हैं. वह सीबीआई की जांच में बाधा डाल रही है, जो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार थी. वह संविधान से अलग हो रही है. हम इसकी निंदा करते हैं.
Feb 04, 2019
00:48 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उमर अब्दुल्ला, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, चंद्रबाबू नायडू, मायावती, शरद पवार और अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे को लेकर फोन पर ममता बनर्जी से बात की.
Feb 04, 2019
00:44 (IST)
सूत्रों के हवाल से खबर आ रही है कि सीबीआई अब इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में है.
Feb 04, 2019
00:40 (IST)
इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि हमने ममता बनर्जी से बात की है और हम मजबूती से उनके साथ खड़े हैं.
Feb 04, 2019
00:37 (IST)
मुद्दे को गरमाता देख सीआरपीएफ की यूनिट भी सीजीओ कॉम्पलेक्स स्थित सीबीआई के रिजनल ऑफिस पहुंचने गई है.
Feb 04, 2019
00:34 (IST)
पश्चिम बंगाल के आसनसोल में टीएमसी कार्यकर्ता पीएम मोदी का पुतला जला रहे हैं.
Feb 04, 2019
00:29 (IST)
हुगली में टीएमसी वर्कर रेल रोककर प्रदर्शन कर रहे हैं.
Feb 04, 2019
00:26 (IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रात 9 बजे से ही धरने पर बैठीं हैं.
Feb 04, 2019
00:23 (IST)
चिटफंड घोटालों के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ रविवार रात धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के बीच जबरदस्त टकराव की स्थिति पैदा हो गई.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement