विज्ञापन
Story ProgressBack
5 years ago

केंद्र और ममता बनर्जी नीत पश्चिम बंगाल सरकार के बीच टकराव की स्थिति पैदा होने के बाद सीबीआई सोमवार को सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई. सीबीआई ने मांग की है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार सारदा को घोटाले की जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए जाएं. सुप्रीम कोर्ट में लगाई अपनी याचिका में सीबीआई ने कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को कई बार तलब किया गया लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया. वे जांच में रोड़ा अटका रहे थे. वहीं दूसरी ओर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रातभर से धरने पर बैठी हैं. ममता ने जोर देकर कहा है कि मोदी सरकार ने ‘संविधान और संघीय ढांचे' की भावना का गला घोंट दिया. इस बीच, कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे पर ममता के समर्थन में उतर आई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हाथों हुए ‘अपमान' के विरोध में स्थानीय मेट्रो सिनेमा के सामने भूरे रंग की ऊनी शॉल ओढ़ कर धरने पर बैठीं ममता और मोदी सरकार के बीच यह नाटकीय घटनाक्रम उस वक्त शुरू हुआ, जब कुमार से पूछताछ के मकसद से उनके आवास पर गई सीबीआई अधिकारियों की टीम को वहां तैनात संतरियों-कर्मियों ने अंदर जाने से रोक दिया. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के कुछ अधिकारियों को हिरासत में भी ले लिया. केंद्र एवं राज्य के पुलिस बलों के बीच यह टकराव की अभूतपूर्व स्थिति थी.

Feb 04, 2019 20:55 (IST)
Link Copied
कोलकाता : रविवार रात 9 बजे से 'सविंधान बचाओ' धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिले राजद नेता तेजस्‍वी यादव और डीएमके नेता कनिमोई.

Feb 04, 2019 20:54 (IST)
Link Copied
कोलकाता : रविवार रात 9 बजे से 'सविंधान बचाओ' धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिले राजद नेता तेजस्‍वी यादव और डीएमके नेता कनिमोई.

Feb 04, 2019 20:33 (IST)
Link Copied
राजद नेता तेजस्‍वी यादव और डीएमके नेता कनिमोई पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने कोलाकाता पहुंचे.

Feb 04, 2019 19:04 (IST)
Link Copied
सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में पश्चिम बंगाल के मुख्‍य सचिव, डीजीपी और कोलकाता के पुलिस कमिश्‍नर के खिलाफ अवमानना की याचिका दायर की.

Feb 04, 2019 18:55 (IST)
Link Copied
NDTV से बोले मुकुल रॉय, 'आरोपी के तौर पर एफआईआर में मेरा नाम नहीं है. 2015 में 8 घंटे मुझसे पूछताछ की गई थी. 2019 के चुनाव में पहले नंबर पर रहेगी बीजेपी. सारदा घोटाले में मेरा नाम गवाह के तौर पर. सीबीआई को बीजेपी नहीं चलाती है.'
Feb 04, 2019 13:58 (IST)
Link Copied
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल में CBI की कार्रवाई पर कहा, "उनकी सफाई वही दे सकते हैं, जो यह कर रहे हैं... मैं ऐसी चीज़ों पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकता... CBI और सरकार ही इस पर सफाई दें... जब तक चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित नहीं कर देता, देश में कुछ भी हो सकता है..."
Feb 04, 2019 13:51 (IST)
Link Copied
जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है, "इस देश में जिस तरह CBI जैसी संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग राजनैतिक प्रतिद्वंद्वियों से बदला उतारने के लिए किया जा रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है... हम ममता जी के साथ हैं... अगर इसी तरह होता रहा, तो संघीय ढांचा बिखर जाएगा..."
Feb 04, 2019 13:51 (IST)
Link Copied
कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने CBI मुद्दे को लेकर कहा है, "यह अच्छा नहीं हो रहा है... मुझे लगता है, केंद्र सरकार को सलीके से व्यवहार करना चाहिए तथा राज्य सरकारों का विश्वास हासिल करना चाहिए... केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थानों का दुरुपयोग कर रही है... यह भविष्य के लिए अच्छा नहीं है..."
Feb 04, 2019 13:51 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में गोरखा जनमुक्ति मोर्चा ने दार्जीलिंग में रैली निकाली.
Feb 04, 2019 13:51 (IST)
Link Copied
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है, "केंद्र सरकार ने जो कुछ भी पश्चिम बंगाल में किया, वह बहुत खतरनाक, संविधान तथा लोकतंत्र के खिलाफ है... हर राज्य में चुनी हुई सरकार है, अगर प्रधानमंत्री CBI और ED को ऐसे बी भेजते रहेंगे, और अधिकारियों को डराने की कोशिश करेंगे, तो यह देश सुरक्षित नहीं रहेगा..."
Feb 04, 2019 13:50 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल : राज्य जांच ब्यूरो (SIB) के एडिशनल डायरेक्टर मनोज लाल ने राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से राजभवन में मुलाकात की.
Feb 04, 2019 13:50 (IST)
Link Copied
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, "पहली बार जांच अधिकारियों की सुरक्षा के लिए अर्द्धसैनिक बलों को तैनात करना पड़ा, जिससे पश्चिम बंगाल में अराजकता की स्थिति का अंदाज़ा जनता को लग सकता है..."
Feb 04, 2019 13:50 (IST)
Link Copied
'संविधान बचाओ' धरने पर बैठे-बैठे रोज़मर्रा के कामकाज की फाइलें देखतीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.
Feb 04, 2019 13:02 (IST)
Link Copied
गृहमंत्री ने राज्यपाल से कहा हालात का जायजा लें 
केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी से राज्य के मौजूदा हालात का जायजा लेने को कहा है. अधिकारियों ने बताया कि मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के आधिकारिक और आवासीय परिसर में केंद्रीय बलों को तैनात करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा, 'गृह मंत्रालय स्थिति पर करीबी नजर रख रहा है.' अधिकारियों ने बताया कि गृह मंत्रालय को रविवार शाम जानकारी मिली थी कि 'उच्चतम न्यायालय के निर्देशों के तहत शारदा घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारी कोलकाता में निजी सुरक्षा को लेकर खतरा महसूस कर रहे हैं.'
Feb 04, 2019 13:00 (IST)
Link Copied
लोकसभा की कार्यवाही बाधित 

लोकसभा में सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों के भारी हंगामे के कारण कार्यवाही शुरू होने के करीब 15 मिनट बाद दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. लोकसभा की कार्यवाही आरंभ होने के साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस और कुछ अन्य दिवंगत पूर्व सदस्यों को श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने जैसे ही प्रश्नकाल आगे बढ़ाया तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय ने कहा कि उन्होंने कार्यस्थगन प्रस्ताव दे रखा है. इस पर सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह प्रश्नकाल के बाद इस पर विचार करेंगी. इसके बाद तृणमूल के सदस्य नारेबाजी करते हुए आसन के निकट पहुंच गए. उन्होंने 'लोकतंत्र बचाओ' और 'संविधान बचाओ' के नारे लगाए.
Feb 04, 2019 12:58 (IST)
Link Copied
राज्यसभा में हंगामा
 राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस सदस्यों के हंगामे के कारण उच्च सदन की बैठक सोमवार को शुरू होने के कुछ ही देर बाद दोपहर दो बजे तक के लिये स्थगित कर दी गई. तृणमूल के डेरेक ओ ब्रायन ने चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई की कोलकाता में कार्रवाई को नियम विरूद्ध बताते हुये सदन में इस पर चर्चा के लिए नोटिस दिए जाने का जिक्र किया. सभापति एम वेंकैया नायडू ने इस मामले को राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान उठाने का परामर्श देते हुये नोटिस को अस्वीकार कर दिया. इस पर तृणमूल सदस्यों ने आसन के समीप आकर नारेबाजी शुरु कर दी. इसके तुरंत बाद सभापति ने सदन की बैठक को दोपहर दो बजे तक के लिये स्थगित कर दिया.
Feb 04, 2019 12:26 (IST)
Link Copied
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, "बंगाल में हमारी नहीं, ममता बनर्जी जी की एमरजेंसी है..."
Feb 04, 2019 12:22 (IST)
Link Copied
बंगाल विवाद को लेकर लोकसभा में काफी हंगामा हुआ. इस दौरान संसद में विपक्षी दलों 'सीबीआई तोता है' के नारे लगाए. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री ने सरकार का पक्ष रखते हुए सदन में कहा कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. सीबीआई अधिकारियों को जांच से रोका गया. आरोपी को राजनीतिक सरंक्षण दिया गया है.
Feb 04, 2019 11:56 (IST)
Link Copied
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, "CBI के कंधे पर रखकर राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती... यह मामला CBI बनाम बंगाल पुलिस का नहीं, यह TMC बनाम BJP की लड़ाई है... PM देश के PM हैं, हस्तक्षेप करें, ममता बनर्जी से बात करें और मामला निपटाएं..."
Feb 04, 2019 11:56 (IST)
Link Copied
कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा है, "BJP जिस दिन से सत्ता में आई है, उसने देश के लिए काम करने पर कम, विपक्षी दलों को खत्म करने पर ज़्यादा ध्यान दिया है... पिछले पांच साल से इसी पर उनका फोकस रहा है... कोई भी पार्टी BJP से ज़्यादा भ्रष्ट नहीं है..."
Feb 04, 2019 11:38 (IST)
Link Copied
नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारुक अब्दुल्ला ने पश्चिम बंगाल में CBI के मुद्दे पर कहा, "उनका (ममता बनर्जी का) आरोप सही है... यह देश खतरे में है, क्योंकि यह तानाशाह होता जा रहा है... वे (केंद्र सरकार) इस देश के मालिक नहीं हैं, जनता है..."
Feb 04, 2019 11:38 (IST)
Link Copied
हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कहा है, "छोटे होते थे, तब रामलीला देखने जाया करते थे... उसमें एक दृश्य होता था कि ऋषि-मुनि जब यज्ञ किया करते थे, तब ताड़का वहां आकर उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी... ठीक उसी प्रकार की भूमिका ममता बनर्जी निभा रही हैं... चाहे योगी आदित्यनाथ जी की रैली हो, चाहे अमित शाह जी यात्रा निकालना चाहते हों, उसमें रुकावट डालती हैं... कभी किसी का हेलीकॉप्टर रोकती हैं, इसलिए पूरी तरह से ममता बनर्जी वही कर रही हैं, जो ताड़का किया करती थी..."
Feb 04, 2019 10:55 (IST)
Link Copied
कोलकाता: धरने पर बैठीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता किरणमय नंदा
Feb 04, 2019 10:53 (IST)
Link Copied
सीबीआई की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा, 'हमारी टीम को गिरफ्तार किया गया और उसे हिरासत में रखा गया. कोलकाता पुलिस कमिश्नर को तुरंत सरेंडर करना चाहिए.'
Feb 04, 2019 10:51 (IST)
Link Copied
अपनी याचिका में सीबीआई ने कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सारदा मामले की जांच में सहयोग करने के लिए निर्देश दिए जाएं. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सीबीआई की याचिका पर कहा- इस मामले पर मंगलवार को सुनवाई करेंगे
Feb 04, 2019 10:38 (IST)
Link Copied
सुप्रीम कोर्ट में लगाई अपनी याचिका में सीबीआई ने कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को कई बार तलब किया गया लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया. वे जांच में रोड़ा अटका रहे थे.
Feb 04, 2019 10:36 (IST)
Link Copied
सीबीआई पश्चिम बंगाल विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. सीबीआई ने मांग की है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार सारदा को घोटाले की जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए जाएं.
Feb 04, 2019 10:32 (IST)
Link Copied
केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत बोले, 'पश्चिम बंगाल में अवैध बांग्लादेशी घुसपैठिए, रोहिंग्या बिना रोक टोक आ सकते है. मगर वहीं भारत की स्वतंत्र जांच एजेंसी CBI की #NoEntry ? जो की चिट फंड घोटाले की जांच से सम्बंधित सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन कर रही है. उनको गिरफ्तार कर रोकना संविधान और न्यायालय का अपमान हैं.
Feb 04, 2019 10:19 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद लौटते कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार (सलेटी रंग की कमीज़ में). ममता बनर्जी रविवार रात से CBI मुद्दे को लेकर कोलकाता में धरने पर बैठी हैं.
Feb 04, 2019 09:55 (IST)
Link Copied
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा तेलुगूदेशम पार्टी (TDP) के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू ने पश्चिम बंगाल में CBI के मुद्दे को लेकर कहा, "हम आज (सोमवार) शाम को दिल्ली में विपक्षी दलों के नेताओं से चर्चा करेंगे, तथा राष्ट्रव्यापी आंदोलन के लिए कार्ययोजना तैयार करेंगे... TDP के सांसद भी आज अन्य विपक्षी नेताओं के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन करेंगे..."
Feb 04, 2019 09:48 (IST)
Link Copied
सीबीआई मुद्दे पर सुबह छोटे से ब्रेक के बाद ममता बनर्जी का धरना जारी है.
Feb 04, 2019 09:29 (IST)
Link Copied
सीबीआई सुप्रीम कोर्ट में बंगाल के चीफ सेकेट्री, DGP और कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के खिलाफ अवमानना की अर्जी दाखिल करेगी. इसके साथ ही एक अर्जी में सीबीआई राजीव कुमार को जांच में शामिल होने के निर्देश की मांग करेगी.
Feb 04, 2019 09:27 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में 'संविधान बचाओ' धरने पर बैठी हैं. सभी विपक्षी दलों ने एक ज्ञापन-पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं और यह चुनाव आयोग को सौंपा जाएगा.
Feb 04, 2019 08:27 (IST)
Link Copied
ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के ख़िलाफ़ विद्रोह का जो बिगूल फूंका है, उसमें उन्हें कई विपक्षी दलों का साथ मिल रहा है... सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, तेजस्वी यादव समेत कई विपक्षी नेताओं ने ममता बनर्जी से बात कर इस लड़ाई में उनके साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया है..
Feb 04, 2019 08:27 (IST)
Link Copied
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है, 'देश का आम आवाम भाजपा और उसकी गठबंधन सहयोगी पक्षपाती CBI के ख़िलाफ़ है. हम @MamataOfficial जी के साथ खड़े है. तानाशाही का नंगा नाच हो रहा है. लोकतंत्र पर सबसे बड़ा ख़तरा. संविधान और संवैधानिक संस्थाओं पर अभूतपूर्व संकट. चुनावी जीत के लिए देश को गृह युद्ध में झोंकने की कोशिश...
Feb 04, 2019 08:26 (IST)
Link Copied
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, 'बीते कुछ महीनो में CBI पर BJP दफ्तर के दवाब में लिए गए राजनीतिक निर्णयों के कारण राज्य सरकारों को ऐसा निर्णय लेना पड़ेगा. अगर अब भी CBI भाजपा के गठबंधन सहयोगी की तरह कार्यरत रही तो किसी दिन न्यायप्रिय आम अवाम अपने तरीक़े से इनका हिसाब ना कर दे. लोकतंत्र में जनता से बड़ा कोई नहीं.
Feb 04, 2019 08:26 (IST)
Link Copied
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि पूरा विपक्ष एकजुट है और यह फासीवादी ताकतों को हराएगा. राहुल गांधी  ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल का घटनाक्रम भारत की संस्थाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के निरंतर हमलों का हिस्सा है. 
Feb 04, 2019 06:54 (IST)
Link Copied
कोलकाता: सीबीआई विवाद को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं. धरनास्थल की कुछ तस्वीरें...
Feb 04, 2019 05:58 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्र सरकार के बीच जबरदस्त टकराव के बीच भाजपा प्रतिनिधिमंडल आज 12:30 बजे चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा. केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, मुख्तार अब्बास नकवी और अनिल बलूनी इस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा होंगे. भाजपा प्रतिनिधिमंडल चुनावों के प्रचार के लिए 'लोकतांत्रिक अधिकार' से वंचित होने की शिकायत करना चाहता है.
Feb 04, 2019 03:37 (IST)
Link Copied
सुबह तीन बजे भी ममता बनर्जी के समर्थन धरना स्थल पर उनके साथ डटे हुए हैं. मेट्रो चैनल इलाके में चाय और कॉफी बेचने वाले भी मौजूद हैं. एनडीटीवी की मोनिदीपा बनर्जी ने बताया कि लोग यहां खुद से लिखी कविताएं भी सुना रहे हैं, कुल मिलाकर यहां त्योहार जैसा माहौल बना हुआ है.
Feb 04, 2019 02:22 (IST)
Link Copied
ममता बनर्जी ने भीड़ से शांत रहने का आग्रह किया और उन्हें अपने-अपने घर जाने के लिए कहा.

Feb 04, 2019 01:34 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेट्रो चैनल के पास धरने पर बैठी हैं. वह बीते 4 घंटे से धरने पर हैं.
Feb 04, 2019 01:28 (IST)
Link Copied
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने भी ट्वीट कर ममता बनर्जी को समर्थन दिया है.
Feb 04, 2019 01:25 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल में सीबीआई विवाद को लेकर मिदनापुर में भी टीएमसी कार्यकर्ता रेल रोककर प्रदर्शन कर रहे हैं
Feb 04, 2019 00:58 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल में चल रहे CBI मुद्दे को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा,  सीबीआई को अपना काम करना है या नहीं? जब सीबीआई ऐसा करती है, तो यह राजनीतिक प्रतिशोध होता है, जब वह ऐसा नहीं करती है, तो वह केंद्र सरकार का तोता होती है.
Feb 04, 2019 00:55 (IST)
Link Copied
बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलेगा. इस दौरान बीजेपी रैलियां रोकने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार की शिकायत करेगी.
Feb 04, 2019 00:51 (IST)
Link Copied
जीवीएल नरसिम्हा राव का ममता पर निशाना
बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने इस मामले पर कहा, 'कोलकाता में हुआ हादसा दुर्भाग्यपूर्ण है. ममता बनर्जी तानाशाह की तरह अपने राज्य में भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहती हैं. वह सीबीआई की जांच में बाधा डाल रही है, जो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार थी. वह संविधान से अलग हो रही है. हम इसकी निंदा करते हैं.
Feb 04, 2019 00:48 (IST)
Link Copied
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उमर अब्दुल्ला, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, चंद्रबाबू नायडू, मायावती, शरद पवार और अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे को लेकर फोन पर ममता बनर्जी से बात की.
Feb 04, 2019 00:44 (IST)
Link Copied
सूत्रों के हवाल से खबर आ रही है कि सीबीआई अब इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में है.
Feb 04, 2019 00:40 (IST)
Link Copied
इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि हमने ममता बनर्जी से बात की है और हम मजबूती से उनके साथ खड़े हैं.
Feb 04, 2019 00:37 (IST)
Link Copied
मुद्दे को गरमाता देख सीआरपीएफ की यूनिट भी सीजीओ कॉम्पलेक्स स्थित सीबीआई के रिजनल ऑफिस पहुंचने गई है.
Feb 04, 2019 00:34 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल के आसनसोल में टीएमसी कार्यकर्ता पीएम मोदी का पुतला जला रहे हैं.
Feb 04, 2019 00:29 (IST)
Link Copied
हुगली में टीएमसी वर्कर रेल रोककर प्रदर्शन कर रहे हैं.
Feb 04, 2019 00:26 (IST)
Link Copied
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रात 9 बजे से ही धरने पर बैठीं हैं.
Feb 04, 2019 00:23 (IST)
Link Copied
चिटफंड घोटालों के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ रविवार रात धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के बीच जबरदस्त टकराव की स्थिति पैदा हो गई.

India Elections | Read Latest News on Lok Sabha Elections 2024 Live on NDTV.com. Get Election Schedule, information on candidates, in-depth ground reports and more - #ElectionsWithNDTV

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Arunachal Pradesh Election Results 2024 Updates: BJP अरुणाचल में सत्ता में लौटी, 60 सदस्यीय विधानसभा में 46 सीट पर मिली जीत
CBI vs बंगाल विवाद: धरने पर CM ममता, संसद में हंगामा, सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई
Latest Updates: दिल्ली-NCR समेत पूरे उत्तर भारत में फिर कांपी धरती, दहशत में लोग
Next Article
Latest Updates: दिल्ली-NCR समेत पूरे उत्तर भारत में फिर कांपी धरती, दहशत में लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;