NDTV Khabar

102 Not Out Box Office Collection Day 2: अमिताभ-ऋषि बॉक्स ऑफिस पर छाए, जानें कमाई

उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी '102 नॉट आउट' का बजट 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म ने दो दिनों में 9.05 करोड़ रुपये कमा लिए है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
102 Not Out Box Office Collection Day 2: अमिताभ-ऋषि बॉक्स ऑफिस पर छाए, जानें कमाई

102 नॉट आउट ने दो दिन में बटोरे 9.05 करोड़ रुपये.

खास बातें

  1. बॉक्स ऑफिस पर '102 नॉट आउट' का दबदबा
  2. शनिवार को फिल्म के खाते में आए 5.53 करोड़ रुपये
  3. 25-30 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म '102 नॉट आउट' बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन 3.52 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 57.10% की उछाल देखने को मिली और फिल्म ने शनिवार को 5.53 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया है. तरण के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का बेहद फायदा मिला है.

Movie Review: उम्र पर मत जाना, हर किसी के दिल को छू लेगी '102 Not Out'उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म ने दो दिनों में 9.05 करोड़ रुपये कमा लिए है. तरण के मुताबिक, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में अच्छी उछाल देखने को मिल सकती है.

'102 नॉट आउट' के डायरेक्टर हुए हैरान, जब अमिताभ और ऋषि कपूर ने किया ऐसा

टिप्पणियां
बता दें, ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन 27 साल बाद फिल्म '102 नॉट आउट' में एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल निभाया. फिल्म की कहानी में बाबू लाल वखारिया (ऋषि कपूर) एक नीरस जिंदगी जी रहा है जो कि उनके पिता दत्ताराया वखारिया को (अमिताभ बच्चन) बिल्कुल पसंद नहीं और वो उनकी जिंदगी को पटरी पर लाना चाहते हैं. दत्ताराया 102 साल के हैं और आज भी जिंदगी भरपूर तरीके से जीते हैं और उनके लिए उम्र सिर्फ एक आंकड़ा है और यही इस फिल्म की फिलॉसफी है. 

VIDEO: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement