2.0 Box Office Collection Day 11: रजनीकांत का जलवा बरकरार, धांसू कलेक्शन के साथ अब तक कमा डाले इतने करोड़

2.0 Box Office Report: साल 2010 में आई रोबोट (Robot) फिल्म के दूसरे वर्जन 'Robot 2.0' में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की धांसू एक्टिंग देख हर कोई तारीफ कर रहा है.

2.0 Box Office Collection Day 11: रजनीकांत का जलवा बरकरार, धांसू कलेक्शन के साथ अब तक कमा डाले इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 11: फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) और एमी जैक्सन (Amy Jackson)

खास बातें

  • 2.0 फिल्म की धांसू कमाई जारी
  • रजनीकांत का 3.0 वर्जन अवतार हुआ वायरल
  • अब तक कमाए इतने करोड़ रुपए
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 11: साल 2010 में आई रोबोट (Robot) फिल्म के दूसरे वर्जन 'Robot 2.0' में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की धांसू एक्टिंग देख हर कोई तारीफ कर रहा है. इस फिल्म सबसे खास बात यह रही कि 'Enthiran 2.0' के अलावा 3.0 वर्जन की भी एंट्री हुई है. दर्शकों को चिट्टी यानी रजनीकांत (Rajinikanth) का यह अवतार काफी पसंद आया. इतना ही नहीं, विलेन बने बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का लुक बेहद भयावह है. रजनीकांत-अक्षय कुमार (Rajinikanth-Akshay) की यह जोड़ी दर्शकों को पहली बार देखने को मिली. यही वजह रही कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रहा है. '2.0' फिल्म दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर शानदार छलांग के साथ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 600 करोड़ रुपए की कमाई के करीब पहुंच चुका है.

टीवी एक्ट्रेस 'गोपी बहू' से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, हीरा कारोबारी की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने लिखा हैः '2.0 का पहला हफ्ता शानदार रहा है...अब नजर दूसरे हफ्ते पर है...फिल्म ने गुरुवार को 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार को 18 करोड़ रु., शनिवार को 25 करोड़ रु., रविवार को 34 करोड़ रु., सोमवार को 13.75 करोड़ रु.', मंगलवार को 11.50 करोड़ रु., बुधवार को 9.50 करोड़ रु., गुरुवार को 7.75 करोड़ रु., शुक्रवार को 5.85 करोड़ रु., शनिवार को 9.15 करोड़ रु., रविवार को 12 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले 11 दिन में 166.75 करोड़ रु. कमाए हैं.'

 


ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक '2.0' फिल्म ने शनिवार को सिर्फ हिंदी वर्जन ने 9.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जबकि रविवार को इससे भी ज्यादा लगभग 12 करोड़ की कमाई की. रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'Enthiran 2.0' ने दसवें दिन (2.0 Box Office Collection Day 10) तक सिर्फ हिंदी वर्जन से 152.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है. शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को लगभग 60 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली.

देखें Trailer:


वरुण धवन जिस टब से नहाते हुए निकले, उसी टब में कुछ यूं दिखे अक्षय कुमार... देखें Video

रजनीकांत (Rajinikanth) -अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जुगलबंदी वाली इस फिल्म ने न सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस (2.0 Box Office Collection) पर अपना करिश्मा दिखाया है बल्कि दुनिया के कई देशो में भी कमाई के ये नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है. रजनीकांत की '2.0 (Robot 2.0)' ने दुनिया भर में 500 करोड़ रु. की ग्रॉस कमाई कर ली है और अब नजर 600 करोड़ की तरफ है.

उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड पर यह आंकड़ा छू सकती है. हैरतअंगेज टेक्नोलॉजी और एक्शन से भरपूर '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है. '2.0' चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है, इस तरह इसकी कमाई में आने वाले समय में तगड़ा उछाल देखने को मिलेगा.

देखें Video-


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com