NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 23: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' हुई सुपरहिट, हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' का बॉक्स ऑफिस (2.0 Box Office Collection) पर कामयाबी का सफर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. रजनीकांत और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जुगलबंदी सुपरहिट हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 23: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' हुई सुपरहिट, हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 23: रजनीकांत की '2.0' से मिल सकती है शाहरुख खान की Zero को टक्कर

खास बातें

  1. रजनीकांत की '2.0' हुई सुपरहिट
  2. अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म बनी '2.0'
  3. शंकर ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 23: रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' का बॉक्स ऑफिस (2.0 Box Office Collection) पर कामयाबी का सफर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. रजनीकांत और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जुगलबंदी सुपरहिट हो गई है. '2.0 (Enthiran 2.0)' के हिंदी वर्जन ने तीन हफ्ते में 188 करोड़ रु. की कमाई की है और इस तरह रजनीकांत की '2.0 (2 Point 0)' को सुपरहिट फिल्म का तमगा हासिल हो गया है. रजनीकांत की '2.0' हिंदी, तमिल और तेलुगू तीनों ही वर्जन में 100 करोड़ रु. करने वाली बाहुबली के बाद दूसरी फिल्म बन चुकी है. रजनीकांत (Rajinikanth) फिल्म में रोबोट (Robot) के किरदार में हैं जबकि अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने विलेन का रोल निभाया है. वीएफएक्स से भरपूर इस फिल्म को दुनिया भर में जमकर पसंद किया गया है.

 


Zero Box Office Collection Day 1: शाहरुख-अनुष्का की 'जीरो' की धमाकेदार ओपनिंग, कमाए 20.14 करोड़ रु.

Bollywood Box Office Collection 2018: पहले दिन शाहरुख खान की 'Zero' रजनीकांत की '2.0 से हारी
रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' के हिंदी वर्जन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है. रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः "तीन हफ्ते के बाद, '2.0' के हिंदी वर्जन ने पूरे भारत में 188 करोड़ रु. की कमाई की है...सुपरहिट." इस तरह रजनीकांत ने बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा दिया है, और फिल्म ने जमकर कमाई भी की है. आज शाहरुख खान की 'जीरो (Zero)' भी रिलीज हो गई है, लेकिन वो भी रजनीकांत की '2.0' के पहले दिन के रिकॉर्ड को नहीं छू सकी है. रजनीकांत की '2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20.25 करोड़ रु. की कमाई की थी. 

तैमूर अली खान का साउथ अफ्रीका में दिखा एकदम नया अंदाज, सैफ-करीना संग की घुड़सवारी- देखें Viral Photo

Sreesanth जोरदार एक्शन दिखाने को तैयार, Bigg Boss 12 खत्म होते ही ‘खतरों के खिलाड़ी' में आएंगे नजर

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' 29 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हुई थी, और इसे रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग भी मिली थी. '2.0 (Enthiran 2.0)' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. '2.0' को साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म का बजट लगभग 500-600 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) का बॉक्स ऑफिस पर राज कायम है और पोंगल के मौके पर उनकी अगली फिल्म 'पेट्टा' भी रिलीज होने जा रही है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement