NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 28: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने बनाए कई रिकॉर्ड, दुनियाभर में जमकर हुई कमाई

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' (Zero) से बॉक्स ऑफिस पर कोई भी नुकसान नहीं हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 28: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने बनाए कई रिकॉर्ड, दुनियाभर में जमकर हुई कमाई

2.0 Box Office Collection Day 28: रजनीकांत और अक्षय कुमार

खास बातें

  1. शाहरुख की 'जीरो' से नहीं हुआ नुकसान
  2. अब तक बना डाले कई रिकॉर्ड
  3. हिंदी वर्जन से कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' (Zero) से बॉक्स ऑफिस पर कोई भी नुकसान नहीं हुआ. शाहरुख जहां अपनी फिल्म के लिए अच्छे कलेक्शन की तलाश में हैं तो वहीं रजनीकांत और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'Robot 2.0' कमाई में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं. दुनियाभर से सभी भाषाओं में 700 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी '2.0' फिल्म अब अपने नए मुकाम की तरफ बढ़ गई हैं. फिल्म Enthiran 2.0 ने सिर्फ हिंदी वर्जन से इंडिया में करीब 190 करोड़ रुपए कमा चुकी है. देखना होगा कि नए साल पर यह फिल्म अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचती है या फिर कमाई में कोई और रिकॉर्ड बनाने की तरफ रुख करेगी.

 


Mirza Ghalib: महान शायर मिर्ज़ा ग़ालिब की 221वीं जयंती पर उनके 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी...

फिल्म '2.0' (Robot 2.0) को क्रिसमस के मौके पर बहुत बड़ा सरप्राइज मिला. जी हां, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 700 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली फिल्म '2 point 0' को नेशनल हॉलीडे पर दर्शकों ने 27वें दिन भी खूब प्यार दिया. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी वाली फिल्म 2.0 (Robot 2.0) रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म '2.0' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

देखें ट्रेलर-

फिल्म 2.0 (Robot 2.0) में रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 500-600 करोड़ रुपये के बीच के बजट में बनी है.

 

 

टिप्पणियां

जाह्नवी कपूर ने फैन संग खिंचवाई सेल्फी, फिटनेस लुक में कुछ यूं आईं नजर... देखें Video

फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. बीते दिनों ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने फिल्म की कमाई के बारे में एक जानकारी दी थी, उसके अनुसार, '2.0' ने की तीन हफ्ते बाद हिंदी वर्जन में 185 करोड़ की कमाई कर ली थी. '2.0 (Enthiran 2.0)' बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. '2.0 (Robot 2.0)' को साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement