NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 33: रजनीकांत की 'Robot 2.0' की बंपर कमाई जारी, जानें अब तक का क्लेक्शन

2.0 Box Office Collection Day 33: रजनीकांत  (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 33: रजनीकांत की 'Robot 2.0' की बंपर कमाई जारी,  जानें अब तक का क्लेक्शन

2.0 Box Office Collection Day 33: रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0' की धूम.

खास बातें

  1. रजनीकांत की 'Robot 2.0' की बंपर कमाई जारी
  2. रजनीकांत का धमाल जारी है
  3. इस फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 33: रजनीकांत  (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई जारी है. रजनीकांत (Rajinikanth) की यह फिल्म अभी भी कई सिनेमाघरों  में हाउसफुल चल रही है. नए साल के मौके पर फिल्म '2.0 (Robot 2.0)'की डिमांड और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है. रजनीकांत  (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' को ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म की लोकप्रियता काफी बढ़ी है, जिसके कारण यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि रजनीकांत  (Rajinikanth)' की फिल्म (Robot 2.0)' ने दुनियाभर में करीब 703 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में 196 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. हालांकि अभी इसके रियल आंकड़े का इंतजार है .

Happy New Year 2019: कपिल शर्मा ने पत्नी के साथ ली रोमांटिक सेल्फी, न्यू ईयर पर यूं दी बधाई... देखें Pics

4f6s6tlo

 

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay kumar) की जोड़ी वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ऐसी धूम मचाई है, जो अबतक चल रही है. वैसे भी दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की  '2.0 (Robot 2.0)' को तमिलनाडु में साल 2018 में सबसे पसंदीदा फिल्म का दर्जा मिल चुका है. टॉप थ्री में रजनीकांत की ही दो फिल्में हैं. उनकी '2.0 (Robot 2.0)' के अलावा 'काला' भी इस लिस्ट का हिस्सा है. रजनीकांत '2.0 (Robot 2.0)' एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. वैसे भी '2.0 (Enthiran)' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 


New Year's Eve 2018: प्रियंका-निक से तैमूर अली खान तक, जानें कैसे नया साल मना रहे बॉलीवुड स्टार्स

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' अब चीन में भी रिलीज होगी और इसे वहां 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है. इस तरह रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देती हुई नजर आएगी. पहली बार किसी हिंदी फिल्म को इस पैमाने पर रिलीज किया जाएगा. रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' को शंकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में  रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 500-600 करोड़ रुपये के बीच के बजट में बनी है.

टिप्पणियां

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' आज नए साल के मौके पर क्या रिकॉर्ड बनाती है यह देखने वाली बात होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement