NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 5: रजनीकांत की '2.0' फिल्म ने 4 दिन में कमा डाले 400 करोड़, अब तक कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Report: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'Robot 2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करते हुए 4 दिन में 400 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 5: रजनीकांत की '2.0' फिल्म ने 4 दिन में कमा डाले 400 करोड़, अब तक कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 5: फिल्म 2.0 में रजनीकांत (Rajinikanth)

खास बातें

  1. '2.0' का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  2. हिंदी वर्जन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई
  3. चार दिन में वर्ल्ड वाइड कमाए 400 करोड़
नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'Robot 2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करते हुए 4 दिन में 400 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है. फिल्म प्रोड्यूसर्स के मुताबिक इंडिया में सभी भाषाओं में 298 करोड़ और ओवरसीज में 105 करोड़ का वर्ल्ड वाइड BOC करके कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले. फिलहाल इंडिया में पांचवें दिन भी रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने शानदार कमाई की. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने बताया कि पांचवे दिन (2.0 Box Office Collection Day 5) सिर्फ हिंदी भाषा में 14 करोड़ रुपए की कमाई की है. यानी फिल्म ने हिंदी में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है.  '2.0 (Enthiran 2.0)' के हिंदी वर्जन ने पहले चार दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 97.25 करोड़ रु. की कमाई कर ली थी. पांचवे दिन के कलेक्शन को मिलाकर हिंदी वर्जन फिल्म ने अब कुल 111.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास शादी की खुशी में हुए दीवाने, Priyanka-Nick की संगीत सेरेमनी का डांस Video हुआ Viral

 

हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) ने बॉक्स ऑफिस पर '2.0' से तहलका मचा दिया है. '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है.  '2.0' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः "फिल्म की पांच दिन की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार 18 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़. और सोमवार को 14 करोड़ हुई है. इस तरह पांच दिन में 111.25 करोड़ रु. की कमाई की है."

 
यो यो हनी सिंह अब ऐसे आते हैं नजर, दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में यूं दिखा जलवा- देखें video

टिप्पणियां
फिल्म के डायरेक्टर शंकर की वर्ष 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल '2.0' लयका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह 20 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी. लयका प्रोडक्शंस ने एक आधिकारिक पोस्टर में खुलासा किया कि फिल्म ने 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. '2.0' में रजनीकांत तीन अलग-अलग अवतारों में हैं. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement