NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने कर दिया धमाल, कमाई 500 करोड़ के करीब

2.0 Box Office: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' ने ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने कर दिया धमाल, कमाई 500 करोड़ के करीब

2.0 Box Office Collection Day 6: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth)

खास बातें

  1. '2.0' फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी
  2. रजनीकांत-अक्षय कुमार की शानदार एक्टिंग
  3. कमा डाले 500 करोड़ रुपए
नई दिल्ली: 2.0 Box Office Collection Day 6: सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) और बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'Robot 2.0' ने जबरदस्त कमाई करते हुए न सिर्फ भारत में शानदार कलेक्शन किया बल्कि दुनियाभर में अपना सिक्का जमा लिया है. '2.0' फिल्म को अभी एक सप्ताह भी नहीं हुए और फिल्म ने अनुमानत: 500 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से (2.0 Box Office Collection Day 1) वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की कमाई की थी और 4 दिन में 400 करोड़ का कलेक्शन कर डाला. 5वें दिन फिल्म ने ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में लगभग 50 करोड़ की कमाई कर डाली और छठवें दिन कुल कमाई 488 करोड़ हो चुकी है. यानी अब सिर्फ 500 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए 12 करोड़ की कमाई बाकी है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक सिर्फ इंडिया में सभी भाषाओं के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 367 करोड़ और ओवरसीज में 121 करोड़ की कमाई करके चौंकाने वाले आंकड़े सामने रख दिया.

2.0 Box Office: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जमाया रंग, अब बारी चीन की


 
रजनीकांत  (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0', जो साउथ में 'एंथिरन 2.0' के नाम से रिलीज हुई; ने छठवें दिन अनुमानत: लगभग 500 करोड़ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Worldwide Box Office Collection) कर डाला.  देखना है कि एक वीकेंड पर फिल्म कितनी कमाई कर पाती है. यह फिल्म अगले साल चीन में भी रिलीज होने वाली है. चीन सरकार ने इसकी अनुमति दे दी है और मई महीने में चीन के लगभग 56000 स्क्रीन्स पर उतारा जाएगा.
 

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः "फिल्म की पांच दिन की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार 18 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़. और सोमवार को 14 करोड़ हुई है. इस तरह पांच दिन में 111.25 करोड़ रु. की कमाई की है." रमेश बाला ने यह भी बताया कि फिल्म ने छठवें दिन हिंदी वर्जन में लगभग 12 करोड़ रुपए की कमाई की है. ऐसे में हिंदी वर्जन की कुल कमाई 123 करोड़ के पार जा चुकी है.

देखें ट्रेलर-


सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का टीजर रिलीज, हरियाणवी छोरी का फिर चला जादू- देखें Video

टिप्पणियां
'2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है.  '2.0' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं. हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) ने बॉक्स ऑफिस पर '2.0' से तहलका मचा दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement