2.0 Box Office Collection Day 7: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने एक हफ्ते में कर डाली जबरदस्त कमाई, बटोरे इतने करोड़

2.0 Box Office Report: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'Robot 2.0' ने पहले हफ्ते में जबरदस्त कमाई करते हुए नया कीर्तिमान हासिल कर लिया है.

2.0 Box Office Collection Day 7: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने एक हफ्ते में कर डाली जबरदस्त कमाई, बटोरे इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 7: फिल्म में रोबोट के किरदार में रजनीकांत (Rajinikanth)

खास बातें

  • 2.0 फिल्म की धांसू कमाई जारी
  • रजनीकांत-अक्षय कुमार की वाहवाही
  • एक सप्ताह में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 7: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'Robot 2.0' ने पहले सप्ताह में जबरदस्त कमाई करते हुए नया कीर्तिमान हासिल कर लिया है. पहले दिन से लेकर अब तक वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Worldwide Box Office Collection) के मामले में फिल्म '2.0' ने 500 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं, जबकि इंडिया में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिलहाल रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का निगेटिव रोल भी दर्शकों को पसंद आया है. पहले दिन 100 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म की रफ्तार भले ही थोड़ी धीमी रह गई, लेकिन रिकॉर्ड के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

2.0 Box Office: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जमाया रंग, अब बारी चीन की

 


रजनीकांत (Rajinikanth) की यह फिल्म साउथ में 'एंथिरन 2.0' (Enthiran 2.0) नाम से रिलीज हुई है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म 'Robot 2.0' के हिंदी वर्जन ने बुधवार को 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः "हिंदी वर्जन में फिल्म की एक सप्ताह की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार 18 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़, सोमवार को 14 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़ और बुधवार को लगभग 10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (2.0 Box Office Collection) किया है.

 

सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का टीजर रिलीज, हरियाणवी छोरी का फिर चला जादू- देखें Video

देखें Video-


इस तरह एक सप्ताह में 2.0 फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से कुल कमाई 133 करोड़ के पार जा चुकी है. '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है.  '2.0' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं. हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) ने बॉक्स ऑफिस पर '2.0' से तहलका मचा दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com