2.0 Box Office: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जमाया रंग, अब बारी चीन की

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0 )' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है. फिल्म अभी तक लगभग 450 करोड़ की कमाई कर चुकी है और बॉक्स ऑफिस '2.0 (Enthiran 2.0)' का रंग जमाना बदस्तूर जारी है.

2.0 Box Office: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जमाया रंग, अब बारी चीन की

2.0 Box Office: रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0' चीन में होगी रिलीज

खास बातें

  • 29 नवंबर को रिलीज हुई है '2.0'
  • रजनीकांत हैं लीड रोल में
  • अक्षय कु्मार बने हैं विलेन
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0 )' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है. फिल्म अभी तक लगभग 450 करोड़ की कमाई कर चुकी है और बॉक्स ऑफिस '2.0 (Enthiran 2.0 Box Office Collection)' का रंग जमाना बदस्तूर जारी है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0 (2 Point 0)' को शंकर (Shankar) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के निर्माता अब जानकारी दे रहे हैं कि '2.0 (2 Point 0)' चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. इस घोषणा के साथ ही रजनीकांत की फिल्म के चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लाने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि '2.0' सोच से परे स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. 

प्रियंका चोपड़ा को आते हुए देख रो पड़े निक जोनास, रोमांटिक Video इंटरनेट पर हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lyca Productions (@lyca_productions) on

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में श्रीसंत का एक और चेहरा आया सामने, Video हो रहा है वायरल

लायका प्रोडक्शंस ने रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' की चीन में रिलीज की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि एचवाई मीडिया के सहयोग से यह फिल्म 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जिनमें से कम से कम 47,000 स्क्रीन्स पर यह 3डी में दिखाई जाएगी. बयान में कहा गया कि '2.0' मई 2019 में रिलीज होगी और यह किसी विदेशी भाषा में 3डी फॉर्मेट में सबसे बड़ी रिलीज है. शंकर की 2010 की ब्लॉकबस्टर 'Enthiran' का सीक्वल '2.0' लायका प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है और यह 29 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी. '2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. 

कपिल शर्मा के 'बिग बॉस' बने सलमान खान, 'The Kapil Sharma Show' से यूं जुड़ा कनेक्शन

हिरासत में हैं एक्टर राजपाल यादव, लेकिन 'इंग्लिश की टांय टांय फिस्स' फिल्म में यूं दिखाएंगे एक्टिंग; देखें Trailer

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे लीड रोल में हैं. दक्षिणी फिल्म उद्योग में अक्षय की यह पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई. यह फिल्म 500-600 करोड़ के बजट में तैयार की गई है. इस हफ्ते की शुरुआत में लयका प्रोडक्शन ने खुलासा किया था कि फिल्म ने पहले वीकेंड में दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये की कमाई की है.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com