2.0 Trailer: रजनीकांत से भिड़े अक्षय कुमार, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर

साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' (2 point 0) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. रिलीज होते ही ट्रेलर ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है

2.0 Trailer: रजनीकांत से भिड़े अक्षय कुमार, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर

2.0 ट्रेलर में रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • 2.0 का ट्रेलर यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड
  • रजनीकांत का दिखा चिट्टी अवतार
  • विलेन के किरदार में अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' (2 point 0) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. रिलीज होते ही ट्रेलर ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. 20 घंटे पहले '2.0' का ट्रेलर हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज हुआ था. इसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. '2.0' का हिंदी ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. रविवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर 2point0 Trailer Launch और 2point0 Trailer Day नाम के हैशटैग से ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा विलेन का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी पहुंचे. यहां फिल्म के मेकर्स समेत अन्य स्टार कास्ट भी शामिल हुए. 2.0 के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में लॉन्च किया गया है. यह साल 2010 में आई फिल्म 'रोबोट' का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' होंगे.

सपना चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गरदा,पलक झपकना तक भूल गए दर्शक- Video हुआ वायरल

देखें ट्रेलर-


ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है. हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए 'रोबोट' फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत 'चिट्टी' को बुलाते हैं. देखना यह होगा कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है.
 


ट्रेलर लॉन्च का लाइव वीडियो इवेंट-
यह

वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया. ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ कुछ घंटे के भीतर ही लगभग लाखों व्यूज आ गए. यह ट्रेलर जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई देगा. अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे. बाद में डॉक्टर रिचर्ड और चिट्टी के बीच आमना-सामना करते हुए देखा जाएगा. 
 
सपना चौधरी ने शादी के घर में किया देसी डांस, Video में कुछ ऐसा दिखा जबरदस्त नजारा

बता दें, '2.0' में पहली बार अक्षय और रजनीकांत साथ नजर आएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म 'एंथिरन' (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. ऐश्वर्या की जगह फिल्म '2.0' में एमी जैक्सन नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com