NDTV Khabar

रजनीकांत ने खोले राज़, बताया 200-300 नहीं इतने करोड़ में बनी है '2.0'

रजनीकांत (Rajinikanth) ने '2.0' ट्रेलर लॉन्च पर कहा कि यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम खर्च पर बनी है. यह फिल्म लाइका के सहयोग के बिना नहीं बन सकती थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत ने खोले राज़, बताया 200-300 नहीं इतने करोड़ में बनी है '2.0'

2.0 ट्रेलर में रजनीकांत का लुक

खास बातें

  1. 2.0 का ट्रेलर यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड
  2. 600 करोड़ है फिल्म का बजट
  3. खराब स्वास्थ्य में रजनीकांत ने शूट किया क्लाइमैक्स
नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की अपकमिंग साइंस फिक्शन आधारित फिल्म '2.0 (2 Point 0)' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शनिवार दोपहर 1 बजे फिल्म का ट्रेलर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुआ है. शंकर की 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' की सीक्वल का निर्माण 'लाइका प्रोडक्शंस' ने किया है. '2.0' में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में बेहतरीन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन फिल्म का बजट जानकर आप बेशक चौंक जाएंगे.

21 Inside Pics: सुहाना-अनन्या से सारा-आलिया तक, शाहरुख खान की दीवाली पार्टी में दिखा इन स्टार डॉटर्स का ग्लैमर

ट्रेलर लॉन्च करने के मौके पर रजनीकांत ने कहा कि यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम खर्च पर बनी है. यह फिल्म लाइका के सहयोग के बिना नहीं बन सकती थी. उन्होंने कहा कि निर्माताओं ने शंकर जैसी पूर्णता लाने के लिए फिल्म पर अंधाधुंध खर्च किया है.

सपना चौधरी पर चढ़ा भोजपुरिया रंग, 'लालीपॉप लागेलू' पर यूं बरपाया कहर... देखें Video

रजनीकांत बताते हैं, "यह रजनीकांत की फिल्म नहीं है. यह पैसा एक आदमी शंकर का खर्च हुआ है जो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुआ. यह उनका नजरिया है और उनका सहयोग करने के लिए मैं लाइका की प्रशंसा करता हूं."



फिल्म में रजनीकांत ने वैज्ञानिक और रोबोट का किरदार निभाया है.  शंकर ने इस मौके पर कहा कि दर्शक रजनीकांत को विभिन्न अवतारों में देखेंगे और यह देखने लायक होगा. उन्होंने बताया, "दर्शक उन्हें वैज्ञानिक वसीगरन, रोबोट चिट्टी और चिट्टी के '2.0' वर्जन में देखेंगे. अंत में चिट्टी का एक विशालकाय रूप भी देखने को मिलेगा. फिल्म में एक और रूप भी है लेकिन हम इसे अभी छिपाकर रखेंगे."
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 2.0 (@2point0movie) on


शंकर ने रजनीकांत की प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हुए कहा, "जब हम सब फिल्म का अंतिम दृश्य शूट करने के लिए दिल्ली में एक स्टेडियम में थे तब रजनी सर बीमार पड़ गए. अंत के दृश्य के लिए छह महीनों से तैयारी चल रही थी और इस दृश्य की शूटिंग 40 दिन की बताई जा रही थी. खराब स्वास्थ्य के बावजूद रजनी सर ने शूट आगे बढ़ाने के लिए जोर दिया." उन्होंने कहा, "हमने बहुत गर्मी में शूटिंग की. रजनी सर को 12 किलोग्राम का रोबोटिक सूट पहनना होता था. उनकी प्रतिबद्धता देखकर हम सब हतप्रभ थे."

2.0 Trailer: रजनीकांत से भिड़े अक्षय कुमार, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर

टिप्पणियां
तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हो रही '2.0' में ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है. शंकर की 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' की सीक्वल का निर्माण 'लाइका प्रोडक्शंस' ने किया है. यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement