'खूबसूरत' के चार साल पूरे, इमोशनल हुईं सोनम कपूर ने कही ये बात...

Khoobsurat के चार साल पूरे होने पर सोनम कपूर लिखती हैं, "'खूबसूरत' अविस्मरणीय अनुभव था! मुझे अभी भी फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे के मजेदार और हंसी के क्षण याद हैं."

'खूबसूरत' के चार साल पूरे, इमोशनल हुईं सोनम कपूर ने कही ये बात...

#4YearsOfKhoobsurat: सोनम कपूर और फवाद खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने पिता अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में बिजी हैं. गुरुवार को अपनी फिल्म 'खूबसूरत' के चार साल पूरे होने पर सोनम कपूर ने फिल्म के बिहाइंड-द-सीन्स जारी किए. निर्देशक शशांक घोष की फिल्म 'खूबसूरत' की रिलीज को चार साल पूरे होने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा भावुक हो गईं और उन्होंने इस फिल्म को 'अविस्मरणीय अनुभव' बताया. सोनम ने एक छोटा-सा वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने सह-कलाकार किरन खेर और फवाद खान के साथ कुछ मजेदार पल बिता रही हैं.

इस बॉडी पार्ट का इंश्योरेंस करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, Video में उठाया अपनी डेटिंग लाइफ से पर्दा

उन्होंने कहा, "'खूबसूरत' अविस्मरणीय अनुभव था! मुझे अभी भी फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे के मजेदार और हंसी के क्षण याद हैं."

Bigg Boss 12: अंधेरा होते ही घर पर मोबाइल चलाते दिखे श्रीसंत! वीडियो हुआ वायरल
 

भाग्यश्री के बेटे ने डेब्यू फिल्म से मचाया तहलका, इस इंटरनेशनल फेस्टिवल में 'मर्द को दर्द..' की धूम

रिया कपूर, अनिल कपूर और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित फिल्म 'खूबसूरत' एक प्रेम कहानी है, जो मिली (सोनम) की कहानी है, जो राजकुमार (फवाद) से प्यार करने लगती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com