NDTV Khabar

Unseen Pics: अमिताभ बच्चन ने दिखाया 46 साल पुराने फिल्मफेयर अवॉर्ड का नजारा...

आनंद' के 47 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने 46 साल पहले आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की एक अनदेखी तस्वीर जारी की है, जिसमें अवॉर्ड पाने वाले सभी दिग्गज कलाकार एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Unseen Pics: अमिताभ बच्चन ने दिखाया 46 साल पुराने फिल्मफेयर अवॉर्ड का नजारा...

फिल्म 'आनंद' के 47 साल पूरे...

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन फिल्मों में से एक 'आनंद' को रिलीज हुए 47 साल हो चुके हैं. फिल्म में राजेश खन्ना का डायलॉग 'बाबूमोशाय, जिंदगी बड़ी होनी चाहिए, लंबी नहीं..' आज भी सिनेप्रेमियों के दिलों पर कौंधता है. ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 मार्च, 1971 को रिलीज हुई थी. इसमें राजेश खन्ना ने लीड रोल तो अमिताभ बच्चन ने सपोर्टिंग किरदार निभाया था. 'आनंद' के 47 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म से जुड़ी यादें ट्विटर पर साझा की है. उन्होंने 46 साल पहले आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की एक अनदेखी तस्वीर जारी की है, जिसमें अवॉर्ड पाने वाले सभी दिग्गज कलाकार एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान इनकी खूबसूरती के कायल हुए अमिताभ बच्चन, यूं किया बयानबिग बी ने लिखा, "19वें फिल्मफेयर अवॉर्ड की रात, राजेश खन्ना को फिल्म 'आनंद' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था. आशा पारेख को बेस्ट एक्ट्रेस और राज कपूर को 'मेरा नाम जोकर' के लिए बेस्ट डायरेक्टर का खिताब मिला. अमिताभ बच्चन को फिल्म 'आनंद' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और ऋषि दा को बेस्ट स्टोरी और बेस्ट पिक्चर का अवॉर्ड मिला."

टिप्पणियां
89 की उम्र में शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- धीरे धीरे सब बिछड़ते जा रहे हैं...

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने फिल्म की कई तस्वीरें साझा कर ऋषिकेश मुखर्जी और राजेश खन्ना को याद किया है. 

VIDEO: अमिताभ बच्चन से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement