NDTV Khabar

Bollywood 2017: शादी के 7 महीने बाद मां बनी एक्ट्रेस, इन्होंने खोया बेटा

हर साल की तरह 2017 में भी एक्ट्रेसेस की मां बनने की खबरों ने मीडिया का अटेंशन बटोरा. एक नजर उन टॉप 5 हीरोइन पर, जिन्होंने इस साल मां बनने का सुख पाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bollywood 2017: शादी के 7 महीने बाद मां बनी एक्ट्रेस, इन्होंने खोया बेटा

2017 में मां बनीं ये एक्ट्रेसेस.

खास बातें

  1. साल 2017 में ये एक्ट्रेस बनीं मां
  2. शादी के 7 महीने बाद लीजा ने दिया बेटे जैक को जन्म
  3. दोबारा जुड़वां बच्चों की मां बनीं सेलिना जेटली
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस के अफेयर्स के साथ उनकी शादी की खबरें चर्चा का विषय बनती हैं. वेडिंग के कुछ सालों तक मीडिया सिर्फ इनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाता रहता है. फिर खबरें आती हैं कि आपकी फेवरेट हीरोइन मां बनने जा रही हैं. कुछ दिनों बाद उन एक्ट्रेस के प्रग्नेंसी फोटोशूट टॉक ऑफ द टाउन बन जाते हैं और फिर उनकी डिलिवरी की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं. हर साल की तरह 2017 में भी एक्ट्रेसेस की मां बनने की खबरों ने मीडिया का अटेंशन बटोरा. एक नजर उन टॉप 5 हीरोइन पर, जिन्होंने इस साल मां बनने का सुख पाया.

टिप्पणियां
शादी के 5 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति से इंस्टाग्राम पर की Request, बोलीं- मुझे मां बनना है
 
 

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


लीजा हेडन
लीजा हेडन की शादी के 7 महीने बाद उनके बेटे जैक ललवानी का जन्म हुआ. लीजा का प्रेग्नेंसी फोटोशूट बेहद चर्चा में रहा था. बता दें, पिछले साल 29 अक्टूबर में उन्होंने बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी और उनके बेटे का जन्म इस साल 17 मई को हुआ. 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


ईशा देओल
हेमा मालिनी ने सोशल माडिया पर कुछ महीनों पहले इस बात का ऐलान किया था कि वे नानी बनने जा रही हैं. और उनकी एक्ट्रेस बेटी ईशा देओल ने 20 अक्टूबर को बेटी राधा को जन्म दिया. ईशा और उनके पति भरत ने गोदभराई के दौरान दोबारा सात फेरे लिए थे.
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


सोहा अली खान
करीना कपूर के बेटे तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था. उनकी ननद और एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी इनाया का जन्म 29 अक्टूबर को हुआ. कुणाल खेमू और सोहा ने बाल दिवस के मौके पर अपने बेटी की पहली झलक दिखाई.
 

सेलिना जेटली
सालभर अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट के चलते चर्चाएं बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली के जुड़वां बच्चों का जन्म 10 सितंबर को हुआ. लेकिन इनमें से एक बच्चा ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह सका. इसकी जानकारी सेलिना ने दशहरा के दिन फैन्स से साझा की थी. बता दें, सेलिना ने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की थी. मार्च 2012 में उनके जुड़वां बेटों विराज और विंस्टन का जन्म हुआ, जो अब 5 साल के हो चुके हैं.
 
 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on


असिन थोट्टुमकल
बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने उस वक्त अपने फैन्स को चौंकाया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर मां बनने की जानकारी दी. 24 अक्टूबर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर एक नन्‍हीं परी आई है. आप सब के प्‍यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. वह मेरे जन्‍मदिन का सबसे प्‍यारा तोहफा है." बता दें कि उनकी बेटी के जन्‍मदिन के दो दिन बात यानी 26 अक्‍टूबर को असिन का बर्थडे आता है. मालूम हो कि, असिन ने पिछले साल मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement