NDTV Khabar

ग्रैमी पुरस्कार से पहले यहां दिखाई देंगी प्रियंका चोपड़ा, इसके लिए बनीं ब्रांड एंबेसडर

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी पुरस्कार समारोह से पहले आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगी और मनोरंजन उद्योग के प्रतिष्ठित कलाकारों को सलाम करेंगी.

78 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रैमी पुरस्कार से पहले यहां दिखाई देंगी प्रियंका चोपड़ा, इसके लिए बनीं ब्रांड एंबेसडर

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा बनीं ब्रांड एंबेसडर
  2. हरमन इंटरनेशनल की होंगी एंबेसडर
  3. न्यूयॉर्क के एक कार्यक्रम में पहुंचेंगी
नई दिल्ली: भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी पुरस्कार समारोह से पहले आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगी और मनोरंजन उद्योग के प्रतिष्ठित कलाकारों को सलाम करेंगी. एक बयान के मुताबिक, वह सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामित्व वाली कंपनी हरमन इंटरनेशनल के वैश्विक एंबेसडर के तौर पर वार्षिक ग्रैमी अवॉर्ड समारोह से एक दिन पहले न्यूयॉर्क में शनिवार को आयोजित एक समारोह में शामिल होंगी. अभिनेत्री ब्रांड के हरमन कार्डन और जेबीएल का सोशल मीडिया पर प्रचार करने के साथ ही सहित विभिन्न प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होंगी.

सेल्फ ट्रेनिंग और दो साल की कड़ी मेहनत ने तेजस्विनी को बनाया मिसेज इंटरनेशनल

इन ब्रांडों के एंबेसडर के रूप में प्रियंका ग्रैमी पुरस्कार समारोह के पहले आयोजित क्लीवे डेविस और रिकॉर्डिग एकेडमी समारोह में रेड कॉर्पेट पर चहलकदमी करेंगी. अभिनेत्री अमेरिका में 'क्वांटिको' और 'बेवॉच' जैसे प्रोजेक्ट के लिए जानी जाती हैं. हरमन ग्रैमी का आधिकारिक साउंड है और इसके तीन तकनीकी पुरस्कारों जेबीएल, एकेजी और लेक्सिकॉन ब्रांड का प्राप्तकर्ता है.

प्रियंका चोपड़ा ने पहले को-स्टार को किया Kiss और अब इस रैपर के साथ आईं नजर, Oscars 2018 में करेंगी ये काम

प्रियंका ने कहा, संगीत दुनिया को एक साथ लाता है। यह बॉर्डर, रंगों और मानदंडों को झुठलाता है और अक्सर संस्कृति, जेंडर और पीढ़ियों को जोड़ता है. बोर्ड में प्रियंका को शामिल करने पर हरमन के विपणन प्रमुख अधिकारी राल्फ सैंटाना ने कहा कि प्रियंका सीमाओं से परे जाकर खुद को साबित करने वाली कलाकार हैं, वह जो कुछ करती हैं, उसमें अपनी बेहतरीन शैली और सुघड़ता लाती हैं और उनकी पहुंच दुनियाभर में अपने प्रशंसकों तक है.

टिप्पणियां
VIDEO: इस देश में लड़की पैदा होना बहुत डर वाली बात है : प्रियंका चोपड़ा

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement