इस सिंगर ने छेड़े ऐसे सुर, कुत्ते-बिल्ली और इंसान सबने लगा दी दौड़, A R Rahman ने शेयर किया Funny Video

म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान (A R Rahman) ने हाल ही में एक वायरल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सिंगर ज्योति नूरां (Jyoti Nooran) ऐसा सुर छेड़ती हैं, जिसपर कुत्ते-बिल्ली और इंसान समेत हर कोई दौड़ लगाने लगता है. 

इस सिंगर ने छेड़े ऐसे सुर, कुत्ते-बिल्ली और इंसान सबने लगा दी दौड़, A R Rahman ने शेयर किया Funny Video

ए आर रहमान (AR Rahman) ने शेयर किया वायरल वीडियो

खास बातें

  • ए आर रहमान ने शेयर किया वायरल वीडियो
  • ज्योति नूरां ने छेड़े ऊंचे सुर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान (A R Rahman) ने अपने गानों से दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल किया है. अपने बेहतरीन सिंगिंग को लेकर ए आर रहमान (A R Rahman Instagram) ने ऑस्कर अवार्ड भी जीता है. ए आर रहमान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वायरल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में 'पटाखा गुड्डी (Patakha Guddi)' गाने की सिंगर ज्योति नूरां (Jyoti Nooran) ऐसा सुर छेड़ती हैं, जिसपर कुत्ते-बिल्ली और इंसान समेत हर कोई दौड़ लगाने लगता है. 



इस वीडियो में ज्योति नूरां (Jyoti Nooran Songh) ऊंचा सुर छेड़ती नजर आ रही हैं. हालांकि, यह वीडियो एडिटिड है. इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए ए आर रहमान ने कैप्शन में लिखा, "यह किसने एडिट किया, कितनी क्रेजी व्याख्या है." ए आर रहमान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ए आर रहमान (AR Rahman) ने अपनी जिंदगी और संगीत के बारे में NDTV से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि मैं अपनी लाइफ को खुद हैंडल नहीं करता हूं. यह किस्मत है. लोगों की तारीफ या यूं कहें वह मुझे पसंद करते हैं जिसकी वजह से आज मैं किसी से कम नहीं हूं और इस मुकाम पर हूं. मैं जब स्टूडियो में गाना गाने जाता था तो मेरे दोस्त ही कहते थे कि मैं म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजा पाउंगा कि नहीं और यह सब साइकोलॉजिकल प्रेशर को मैं पॉजिटिव तरीके से लेता था और फिर मेरा इंट्रेस्ट जागने लगा. ए आर रहमान ने फिल्म रोजा को लेकर कहा कि मैं कभी भी अपनी इस फिल्म के बैंड को नहीं भूल सकता. हमने बहुत मेहनत करके यह गाना बनाया था. ए आर रहमान (AR Rahman) रहमान ने बताया कि मैं आज जिस तरह का शख्स हूं. यह चीज मुझे अपने पिता जी से मिली है.