NDTV Khabar

'फुकरे रिटर्न्‍स' में फुकरों ने लगाई 20 फुट की ऊंचाई से हैरतअंगेज छलांग

फुकरों की यह टोली जितनी मस्त-मौला है उतनी ही जाबांज भी है. फुकरों को यूं तो हम उनके मस्तीभरे अंदाज के लिए जानते है लेकिन अब दुनिया उन्हें उनके निडरता के लिए भी जानेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'फुकरे रिटर्न्‍स' में फुकरों ने लगाई 20 फुट की ऊंचाई से हैरतअंगेज छलांग

खास बातें

  1. 'फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है
  2. फिल्म में सभी एक्टर्स ने लगाई 20 फिट की छलांग
  3. हर कोई कर रहा इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार
नई दिल्ली: फुकरों की यह टोली जितनी मस्त-मौला है उतनी ही जाबांज भी है. फुकरों को यूं तो हम उनके मस्तीभरे अंदाज के लिए जानते है लेकिन अब दुनिया उन्हें उनके निडरता के लिए भी जानेगी. 'फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और हर कोई बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहा है, लेकिन इस ट्रेलर में एक सीन ऐसा है जो सीधे फुकरों की निडरता की ओर इशारा करता है. ट्रेलर के अंत में  हनी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), लाली (मंजोत सिंह) और जफर (अली फजल) एक ब्रिज से छलांग मारते हुए नज़र आते हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि इस ब्रिज की लंबाई 20 फिट थी. इतनी ऊंचाई होने के बावजूद इस सीन के लिए चारों फुकरों ने किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल ना करते हुए यह सीन खुद ही करने का निर्णय लिया.

पढ़ें: 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम ने की मेट्रो की सवारी, कुछ ऐसे फुकरापंती करते दिखे सभी

टिप्पणियां
इस सीन को फिल्माने के दौरान फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने सभी कलाकरों की सुरक्षा पर पूरा ध्यान दिया और पूर्ण सुरक्षता के साथ ही इस सीन को अंजाम दिया. हनी, चूचा, लाली और ज़फर के इस सीन ने यह साबित कर दिया है कि ये फुकरे सिर्फ फुकरापंती में ही नही, बल्कि एक्शन में भी अव्वल हैं. फुकरे रिटर्न्स 2013 की स्लीपर हिट 'फुकरे' का जादू एकबार फिर बिखरने के लिए तैयार है. इसके अलावा फिल्म के मज़ेदार ट्रेलर ने दर्शकों के उत्साह को दो गुना बढ़ा दिया है. वही फिल्म के गीत 'महबूबा', 'पह गया खालरा' और 'इश्क दे फन्नीयार' को सुनने के बाद अब प्रसंशक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

VIDEO: फिल्‍म 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम से खास मुलाकात

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है. फिल्म 8 दिसंबर 2017 को आपको हंसाने के लिए नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement