अनुराग कश्यप ने आदित्य ठाकरे को बताया महाराष्ट्र में फंसे बिहार के मजदूरों का दर्द, तो यूं आया जवाब

महाराष्ट्र में फंसे बिहार के मजदूरों का वीडियो अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने शेयर किया है. जिस पर आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने कुछ यूं रिएक्ट किया है.

अनुराग कश्यप ने आदित्य ठाकरे को बताया महाराष्ट्र में फंसे बिहार के मजदूरों का दर्द, तो यूं आया जवाब

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) को किया टैग

खास बातें

  • महाराष्ट्र में फंसे बिहार के मजदूर
  • अनुराग कश्यप ने शेयर किया वीडियो
  • आदित्य ठाकरे को किया ट्वीट में टैग
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है. इस लॉकडाउन में जो जहां हैं, वह वहीं फंस गया है. बता दें, इस लॉकडाउन के कारण स्कूल, कॉलेजों समेत पब्लिक प्लेसों को भी पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. साथ ही लोगों की आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई है. ऐसे में महाराष्ट्र में बिहार के मजदूर फंस गए हैं. जिनका वीडियो बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने शेयर किया है. इस वीडियो में मजदूर रो-रोकर अपना दर्द बयां कर रहे हैं, वह कह रहे हैं कि वो लोग खाने-खाने के लिए मर रहे हैं. इस वीडियो में अनुराग कश्यप ने आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) को टैग किया. 


वीडियो को शेयर करते हुए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा, "यह बिहार के लोगों का वीडियो है, जो भिवंडी में फंस गए हैं. इनको कॉन्ट्रेक्टर पैसे नहीं दे रहा है और ये लोग भूखे हैं. क्या हम इनकी मदद करने के लिए कुछ कर सकते हैं." अनुराग कश्यप के ट्वीट पर तुरंत रिएक्ट करते हुए आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने तुरंत एक्शन लेते हुए मंत्रालय रूम और ठाणे पुलिस को उनकी मदद के लिए टैग किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 


वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोनावायरस से लड़ाई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है.