नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाए एक्टर पर गंभीर आरोप, बोलीं- मनोज बाजपेयी के सामने की थी बेइज्जती

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui Interview) ने एक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है कि उन्होंने मनोज बाजपेयी के सामने उनकी बेइज्जती की थी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाए एक्टर पर गंभीर आरोप, बोलीं- मनोज बाजपेयी के सामने की थी बेइज्जती

आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पर लगाया गंभीर आरोप

खास बातें

  • आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर लगाया आरोप
  • मनोज बाजपेयी के सामने की थी बेइज्जती
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक का नोटिस भेजा है, लेकिन अभी तक एक्टर का इस पर कोई जवाब नहीं आया है. बता दें एक्टर आलिया ने शादी के 11 साल बाद नवाज को तलाक का नोटिस भेजा और साथ ही उन्होंने एक्टर के परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए. अब हाल ही में आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui Interview) ने एक्टर पर फिर से आरोप लगाया है. दरअसल, आलिया ने कहा कि एक्टर ने कई बार दूसरे स्टार्स के सामने उनकी बेइज्जती की है. 


आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "हमारे घर में कुछ सेलेब्रिटीज आते थे, जैसे मनोज बाजपेयी, उस समय भी मुझे नवाज ने मुझे अपमानित किया था. मैं नवाज (Nawazuddin Siddiqui) के लिए खाना बना रही थी, और उनसे बात करने की कोशिश कर रही थी. तभी उन्होंने कहा, 'तुमको बात करना नहीं आता, तुम लोगों के सामने बात मत किया करो.' यह उनके शब्द थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है, जब आलिया (Aaliya Siddiqui) ने नवाज पर ऐसे आरोप लगाए हैं, उन्होंने पहले भी इंटरव्यू में कहा था, "नवाज मुझे हमेशा कहते रहते थे कि तुम्हें कुछ नहीं पता. तुम्हें बात करना नहीं आता, इसलिए मैं दूसरों के सामने तुम्हें लेकर नहीं जाता हूं. वह चाहते थे कि मैं किसी के सामने कोई बात नहीं करूं. मैं खुद भी बोलना नहीं चाहती थी, लेकिन तुम अपनी पत्नी की ऐसे कैसे बेइज्जती कर सकते हो? इस वजह से कई बार मुझे पैनिक अटैक भी आए."