नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर पत्नी आलिया ने किया खुलासा, बोलीं- डिलीवरी के वक्त भी मेरे पति साथ नहीं थे...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने बताया कि उनके बीच शादी के बाद और शादी के पहले काफी झगड़े होते थे. आलिया ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो वह खुद ड्राइव करके चेकअप के लिए जाया करती थीं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर पत्नी आलिया ने किया खुलासा, बोलीं- डिलीवरी के वक्त भी मेरे पति साथ नहीं थे...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने किया खुलासा

खास बातें

  • नवाजुद्दीन को लेकर पत्नी आलिया सिद्दीकी ने किया खुलासा
  • आलिया ने कहा कि प्रेग्नेंसी के वक्त भी मेरे पति साथ नहीं थे
  • आलिया ने भेजा था नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक के नोटिस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था. इसके साथ ही उन्होंने एक्टर के परिवार पर टॉर्चर का आरोप भी लगाया था. वहीं, हाल ही में नवाजुद्दीन को लेकर आलिया सिद्दीकी ने बताया है कि उनके बीच शादी के बाद और शादी के पहले काफी झगड़े होते थे. इसके साथ ही आलिया ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो वह खुद ड्राइव करके चेकअप के लिए जाया करती थीं. आलिया ने बताया कि जब मुझे लेबर पेन हुआ तो मेरे पति मेरे साथ नहीं थे. 

Newsbeep

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बारे में बात करते हुए कहा, "हमारी शादी से पहले और शादी के बाद भी काफी लड़ाई होती थी. जब मैं प्रेग्नेंट थी तो मुझे चेकअप के लिए खुद ही ड्राइव करके जाना पड़ता था. मेरे डॉक्टर हमेशा मुझे कहते थे कि मैं पागल हूं और मैं पहली ऐसी महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेले आई है. मेरा लेबर पेन शुरू हुआ और नवाज व उनके माता-पिता वहीं थे. लेकिन उस समय भी मेरे पति मेरे साथ नहीं थे. वह अपनी गर्लफ्रेंड से कॉल पर बात किया करते थे. मुझे सबकुछ पता था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "शमास ने मुझे फोन के बिल दिए थे. वह करीब 3-4 से लड़कियों से बात कर रहे थे. मैं उनके साथ छह साल रही और जब मेरी पहली डिलीवरी थी, तब भी उनके मन में कोई भावनाएं नहीं आईं. ये छोटे-छोटे कारण हैं, जिनकी वजह से मैंने उन्हें छोड़ने का निर्णय लिया. मुझे उनके बारे में सारी बातें उनके भाई से पता चलती थी. वह उनसे जुड़ी सभी निजी जानकारियां भी मुझसे साझा करते थे. मैं नवाज से यह नहीं कह सकती थी कि मुझे यह सब शमास ने बताया है, लेकिन हम अकसर झगड़ते थे."