आमिर खान की '3 इडिट्स' का जापान में जारी है जादू, बंद होने वाले थियेटर का आखिरी शो भी रहा हाउसफुल

आमिर खान (Aamir Khan) की '3 इडियट्स' (3 Idiots) को जापान के एक थियेटर में आखिरी फिल्म के रूप में दिखाने का फैसला किया गया.

आमिर खान की '3 इडिट्स' का जापान में जारी है जादू, बंद होने वाले थियेटर का आखिरी शो भी रहा हाउसफुल

आमिर खान (Aamir Khan) की '3 इडियट्स' (3 Idiots) को जापान के थियेटर में दिखाया गया आखिरी बार

खास बातें

  • जापान के थियेटर की आखिरी फिल्म बनी '3 इडियट्स'
  • विश्वभर में प्रसिद्ध हो चुकी है आमिर खान की '3 इडियट्स'
  • फिल्म साल 2009 में हुई थी रिलीज
नई दिल्ली:

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी आमिर खान की (Aamir Khan) '3 इडियट्स' (3 Idiots) आज भी यह दुनियाभर में एक सदाबहार फिल्म बनी हुई है, इस बात का सुबूत है जापान (Japan) में इसकी स्क्रीनिंग. दरअसल, जापान के ओसाका में एक थियेटर को हमेशा के लिए बंद किया जा रहा था और उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म के रूप में दिखाने '3 इडियट्स' को का फैसला किया. खास बात तो यह है कि '3 इडिट्स' के शो का यह फुल हाउस रहा, जिससे साबित होता है कि यह सबसे महत्वपूर्ण और प्रभावशाली फिल्मों में से एक है और जो दुनिया भर में सभी की पसंदीदा है. 

इवांका ट्रंप की भारत यात्रा पर बने Memes तो फोटो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी बोलीं- भारतीय लोगों का...

थियेटर के संयोजकों ने ट्विटर पर 29 फरवरी को '3 इडियट्स' (3 Idiots) से संबंधित ट्वीट कर कहा था, "फ्यूज लाइन सिनेमा में अंतिम शो 3.30 बजे आज (शनिवार को) दिखाया जाएगा. 131 दर्शक. यह हाउसफुल है. धन्यवाद." बता दें कि 2009 में बनी फिल्म '3 इडियट्स' जापान में पहली बार वर्ष 2013 में लगी थी. इसके अलावा 3 इडियट्स को विदेशों में 415 स्क्रीन्स पर और देशभर में 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था जो उस समय एक बड़ी घरेलू रिलीज़ थी.

सारा अली खान गंगा आरती में हुईं शामिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photos

भारत की बात करें तो यहां '3 इडियट्स' (3 Idiots) को 25 दिसंबर 2009 को रिलीज़ किया गया था जिसमें आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ-साथ शरमन जोशी, आर माधवन और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. रिलीज के वक्त ही फिल्म को बेहद सरहा गया था और भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ओपेनिंग करने में सफल रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...