'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का एक और पोस्टर रिलीज, आमिर खान-अमिताभ बच्चन ने फैन्स को दिया ये मैसेज

यशराज फिल्म्स की "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां" (Thugs Of Hindostan) को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है.

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का एक और पोस्टर रिलीज, आमिर खान-अमिताभ बच्चन ने फैन्स को दिया ये मैसेज

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का एक और पोस्टर रिलीज

खास बातें

  • 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का पोस्टर रिलीज
  • आमिर-अमिताभ की जबरदस्त केमेस्ट्री
  • दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

यशराज फिल्म्स की "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां" (Thugs Of Hindostan) को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है और पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) एक साथ नजर आएंगे. लुक पोस्टर और फ़िल्म के ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब यश राज फिल्म्स ने "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां" (Thugs Of Hindostan) का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें फिल्म के सभी मुख्य कलाकार दर्शकों का दिल जितने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस वजह से हुईं दुखी, बोलीं- 'बड़े ही दुख की बात है कि...'

आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'दिवाली पर मिलेंगे'. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'सबसे बड़ा रोमांच शुरू होने वाला है. #ThugsOfHindostan सिनेमाघरों में 8 नवंबर को आएगी'. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गीत 'वाश्मल्ले' को भी काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ नशे में झूमते हुए नजर आये. वहीं, इस गाने ने फिल्म के प्रति दर्शकों की जिज्ञासा और भी बढ़ा दी है.

 


सलमान खान का इन्होंने छोड़ा साथ, उदास होकर ट्विटर पर लिखा- 'मेरा प्यार नहीं रहा'

यशराज फिल्म्स "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां" (Thugs Of Hindostan) की रिलीज के साथ दर्शकों के लिए इस साल की दीवाली और भी अधिक यादगार बनाने के लिए उत्सुक है. "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां" इस दिवाली अद्भुत विजुअल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें पहले कभी नहीं देखे एक्शन की भरमार होगी.

देखें ट्रेलर-


यह इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्म में से एक है. विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com