आमिर खान-अमिताभ बच्चन रह गए थे दंग, जब 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का देखा था खतरनाक लोकेशन

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' फिल्म को माल्टा और थाईलैंड जैसे कई विदेशी वैश्विक स्थानों पर फिल्माया गया है. थाईलैंड में, टीम ने रेन फारेस्ट और सुरम्य बोरा द्वीप में फिल्म की शूटिंग को अंजाम दिया है लेकिन...

आमिर खान-अमिताभ बच्चन रह गए थे दंग, जब 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का देखा था खतरनाक लोकेशन

फिल्म के लोकेशन पर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की टीम

खास बातें

  • आमिर-अमिताभ रह गए थे हैरान
  • जब देखा था चौंका देने वाला लोकेशन
  • बिग बी ने बताई पूरी दास्तां
नई दिल्ली:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' फिल्म को माल्टा और थाईलैंड जैसे कई विदेशी वैश्विक स्थानों पर फिल्माया गया है. थाईलैंड में, टीम ने रेन फारेस्ट और सुरम्य बोरा द्वीप में फिल्म की शूटिंग को अंजाम दिया है लेकिन उन्हें पता नहीं था कि यह एक एडवेंचर में तब्दील हो जाएगा. अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया, "मैं इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए थाईलैंड जाने के लिए इच्छुक विक्टर की उत्सुकता को समझ नहीं पाया लेकिन उन्होंने कहा कि हमें एक अद्भुत स्थान मिला है और मैं यह जाना चाहता हूं. मुझे यह स्वीकार करना होगा कि जब मैं वहां गया और जगह देखी तो वह बिल्कुल अद्भुत नजारा था. यह एक विशाल गुफा है, लगभग 20 से 30 फ्लोर ऊंची हैं. कल्पना करना मुश्किल है कि प्रकृति कैसे इसे बनाने में सक्षम रही होगी. चट्टानों से अचानक विशाल सांप दिखाई देने लगते थे. कई बार तो वहां हर कोई रबड़ सांप फेंक कर दूसरों की चुटकी भी लेने लगता था."

मलाइका अरोड़ा ने सिक्योरिटी गर्ल्स के लिए किया कुछ ऐसा, आप भी कर डालेंगे ये डिमांड- देखें Video

विक्टर ने द्वीप पर एक गुफा को खुदाबक्ष (अमिताभ बच्चन द्वारा निभाई गयी भूमिका) के छिपने की जगह के रूप में चुना था, लेकिन सेट तक पहुंचने के लिए अमिताभ बच्चन के लिए तकलीफ देह था, जिन्हें गुफा तक पहुंचने के लिए आधे घंटे से अधिक समय तक चलना पड़ा. इसिलिए सिर्फ उनके लिए, टीम ने एक पाल्की का निर्माण किया.




अमिताभ ने आगे बताया, "मुझे चलने के वक्त बहुत सारी समस्याओं से गुजरना पड़ता था. यह चूंकि यह पहाड़ था, इसलिए इसमें चढ़ाई शामिल थी. मुझे सांस लेने की समस्या है. मैंने दो तीन बार कोशिश की लेकिन मुझसे यह नहीं हो रहा था. उन्होंने उदारता से मेरे लिए एक पाल्की बनाई, जिसमें बिठाकर कर मुझे शूटिंग के स्थान पर ले जाया जाता था."

पंजाबी गाने पर यूं झूम उठीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मिनटों में Video हो गया वायरल

यशराज फिल्म की मेगा एक्शन एडवेंचर "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां" में अद्भुत विजुअल आपके होश उड़ा देंगे. फिल्म में फिरंगी मल्ला की भूमिका निभा रहे आमिर खान थाईलैंड में इस जगह को देख कर मंत्रमुग्ध हो गए थे. इस अविश्वसनीय स्थान के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, "जब मैं पहली बार वहां गया, तो मैं पोडा नुई द्वीप की सुंदरता से अचंभित हो गया था. यह वास्तव में छिपने की जगह की तरह दिखाई दे रहा था. इन विशाल गुफा की भीतर से एक नदी बह रही थी. यह एक शानदार स्थान है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com