ऐसे शुरू हुई थी आमिर खान और किरण राव की लव स्टोरी, 'लगान' के सेट पर हुई थी मुलाकात

किरण राव से उनकी पहली मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. किरण उस वक़्त 'आशुतोष गोवारिकर' की असिस्टेंट हुआ करती थीं.

ऐसे शुरू हुई थी आमिर खान और किरण राव की लव स्टोरी, 'लगान' के सेट पर हुई थी मुलाकात

आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने 15 साल के रिश्ते के बाद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला लिया है. किरण राव और आमिर खान ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए आपसी सहमति से तलाक लेने की जानकारी दी है. अपने स्टेटमेंट में दोनों ने ही अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने की बात कही है लेकिन एक साथ पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि माता पिता और परिवार के रूप में. मिस्टर परफेक्शनिस्ट की तलाक की खबर सुनकर फैंस भी हैरान है. हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ,जिसके बाद दोनों ने 15 साल का रिश्ता तोड़ दिया. दोनों की तलाक खबरें सामने आने के बाद एक बार फिर इनकी लव स्टोरी सुर्खियों में आ गई है.

कैसे हुई दोनों के लव स्टोरी की शुरुआत
किरण राव और आमिर खान की लव स्टोरी बेहद इंटरेस्टिंग है. आमिर खान एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव स्टोरी को लेकर खुलकर बात की थी. इस लव स्टोरी की शुरुआत लगान फिल्म के दौरान हुई थी. इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया था कि किरण राव से उनकी पहली मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. किरण राव उस वक़्त 'आशुतोष गोवारिकर' की असिस्टेंट हुआ करती थीं. लगान फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए.

फोन पर आधे घंटे की बात से हुआ था प्यार का एहसास
लगान के मूवी सेट पर किरण राव से जब आमिर खान की मुलाकात हुई तब वो दोनों अच्छे दोस्त तो बन गए थे लेकिन उन्हें प्यार का एहसास नहीं हुआ था. आमिर खान को प्यार का एहसास किरण राव से आधे घंटे की फोन पर बात करने के बाद ही हो गया था. दरअसल इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया था कि, 'जब मेरा रीना दत्ता से तलाक हुआ उसके कुछ समय बाद ही मेरी किरण राव से दोबारा मुलाकात हुई. उसके बाद मुझे किरण का फोन आया और मैंने उनसे आधे घंटे तक फोन पर बात की थी, उसके बाद जब मैंने फोन रखा तो मुझे एहसास हुआ कि जब मैं किरण से बात करता हूं तो मुझे खुशी मिलती है. बस इसके बाद हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया'.

डेढ़ साल लिव-इन में रहने के बाद बंधे शादी के बंधन में
पहली मुलाकात, दोस्ती और फिर शुरू हुई दोनों की प्यारी सी लव स्टोरी. किरण राव और आमिर खान ने लगभग डेढ़ साल एक-दूसरे को डेट किया. उस दौरान दोनों लिव-इन में रह रहे थे. इसके बाद साल 2005 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. 3 साल पहले दिए अपने इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा था कि कि वो अपनी जिंदगी किरण के बिना सोच भी नहीं सकते, लेकिन आज 15 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का एलान कर दिया है. आपको बता दें कि दोनों का एक बेटा है जिसका नाम आजाद राव खान है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आमिर खान के करोड़ों फैंस हैं. वही किरण राव भी बॉलीवुड की जानी मानी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने 'पीपली लाइव' ,'दंगल', 'तलाश', 'सीक्रेट सुपरस्टार'और 'जाने तू या जाने ना 'जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं. हम दोनों की तलाक की खबरें सामने आने के बाद फैंस काफी दुखी हैं.