आमिर और शाहरुख की 5 साल पहले 'असहिष्णुता' को लेकर कही बात बॉलीवुड डायरेक्टर को आई याद, बोले- वे बिल्कुल सही थे...

आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आमिर और शाहरुख की 5 साल पहले 'असहिष्णुता' को लेकर कही बात बॉलीवुड डायरेक्टर को आई याद, बोले- वे बिल्कुल सही थे...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट

खास बातें

  • शाहरुख और आमिर को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • बॉलीवुड डायरेक्टर बोले कि वह कितने सही थे
  • शाहरुख खान और आमिर पर किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने कुछ साल पहले देश में 'असहिष्णुता' को लेकर अपनी राय पेश की थी, जिसे लेकर देशभर में काफी हंगामा हुआ था. उनके विचारों को लेकर न केवल आलोचना की गई थी, बल्कि उन्हें देश छोड़ने तक की सलाह भी दे दी गई थी. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दोनों कलाकारों को सही बताते हुए अपने विचार साझा किए हैं. अनुभव सिन्हा का शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हमला तो स्वरा भास्कर ने शेयर किया मम्मी का SMS, लिखा- नॉर्थ गेट के बाहर भीड़ है...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या आपको याद है कि पांच साल पहले भारत के ही दो सुपरस्टार ने एक शब्द का प्रयोग किया था जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना हुई थी और कोई भी उनके लिए खड़ा नहीं हुआ था. कोई भी नहीं. वो स्टार कोई और नहीं, बल्कि शाहरुख खान और आमिर खान थे. वह शब्द था 'असहिष्णुता' और वे बिल्कुल सही थे."

JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हमला तो शबाना आजमी ने किया ट्वीट, बोलीं- यह एक बुरे सपने जैसा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने असहिष्णुता को लेकर दिए बयान में कहा था कि पश्चिमी देशों में आपकी राय का सम्मान होता है। लेकिन हमारे देश में, मुझे लगता है कि अगर मेरी राय आपके साथ नहीं मिलती है तो यह विवाद को जन्म दे देती है. धार्मिक असहनशीलता और किसी भी तरह की असहनशीलता हमें अंधकार युग की ओर ले जाते हैं. वहीं, आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा था कि वह महसूस करते हैं कि पिछले छह से आठ महीने में असुरक्षा और भय की भावना बढ़ी है. उन्होंने कहा, "मैं जब घर पर किरण के साथ बात करता हूं, वह कहती हैं कि 'क्या हमें भारत से बाहर चले जाना चाहिए?' किरण का यह बयान देना एक दुखद एवं बड़ा बयान है. उन्हें अपने बच्चे की चिंता है. उन्हें भय है कि हमारे आसपास कैसा माहौल होगा. उन्हें प्रतिदिन अखबार खोलने में डर लगता है." शाहरुख खान और आमिर खान ने नवंबर 2015 में यह बयान दिए थे. इन बयानों को लेकर दोनों की खूब आलोचना हुई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...