आमिर खान का छलका दर्द, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' से निराश हुए दर्शकों के लिए कही यह बात; देखें Video 

आमिर खान (Aamir Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' देखकर दर्शक निराश हुए हैं, और इसकी जिम्मेदारी खुद आमिर खान ने ली है.

आमिर खान का छलका दर्द, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' से निराश हुए दर्शकों के लिए कही यह बात; देखें Video 

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' पर बोले आमिर खान

खास बातें

  • 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' ने दर्शकों को निराश किया: आमिर खान
  • आमिर खान ने ली फिल्म विफल होने की जिम्मेदारी
  • निराश होकर लौटे दर्शकों से अभिनेता ने मांगी माफी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की दीवाली पर रिलीज मल्टीस्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है. 300 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस से बामुश्किल 150 करोड़ रुपये बटोर पाई है. अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ जैसे सितारों से सजी इस फिल्म पर नेगेरिव रिव्यू का गहरा असर पड़ा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. दर्शक 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' देखकर निराश हुए और इसकी जिम्मेदारी खुद आमिर खान ने ली है.

Bigg Boss से बाहर आते ही 'ड्रामा क्वीन' बनीं सृष्टि रोड़े, नींद से जागते ही शुरू किया डांस; देखें Video

आमिर खान हाल ही में मीडिया से रूबरू हुए और इस दौरान उन्होंने 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' की विफलता पर बात की. आमिर ने माना कि पूरी कोशिश करने के बाद भी उनसे कुछ गलती हुई और दर्शक निराश होकर थिएटर से लौटे. आमिर कहते हैं कि हमने कोशिश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन कहीं न कहीं हमसे गलती हुई. जिन लोगों को फिल्म पसंद आई उनका आमिर ने शुक्रिया अदा किया.

देखें, Video...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आमिर ने माना कि ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई. आमिर ने उन दर्शकों से भी माफी मांगी जो बड़ी उम्मीदों के साथ फिल्म देखने पहुंचे, लेकिन निराश होकर लौटे.

सुष्मिता सेन के जन्मदिन का Video हुआ वायरल, पहले की प्रार्थना और फिर यूं काटा केक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' फ्लॉप होने के बाद आमिर खान पिछले 20 दिनों से सोशल मीडिया से गायब थे, लेकिन रविवार को उन्होंने बेटे आजाद और पत्नी के साथ थीम पार्टी एन्जॉय की और इसकी तस्वीरें साझा की.


बताते चलें कि, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी नजर आई, और इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए गए. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बनी. पहले दिन इसके 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया, लेकिन हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट आई. यह अब तक 150 करोड़ रुपये कमा पाई है.

VIDEO: कहानी में कमजोर, लेकिन एक्शन में दमदार Thugs of Hindostan...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...