आमिर खान ने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें...

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आमिर खान ने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें...

आमिर खान (Aamir Khan) ने मांगी माफी

खास बातें

  • आमिर खान ने मांगी माफी
  • कहा- सिर झुकाकर, हाथ जोड़कर मांगी माफी
  • सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल, हाल ही में आमिर ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सावर्जिनक तौर पर माफी मांगी है. आमिर खान (Aamir Khan) ने 'मिच्छामी दुक्कड़म' के मौके पर अपनी पोस्ट में कहा, 'अगर मैंने कभी किसी को भी जानबूझकर और अनजाने में कोई दर्द दिया हो या दिल दुखाया हो तो मैं आपसे सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. कृप्या मुझे क्षमा करें.'

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का फर्नीचर बिक गया था, जमीन पर सोता था...

बता दें 'मिच्छामी दुक्कड़म (Michhami Dukkadam)' एक पारंपरिक त्योहार है, जिसमें हर व्यक्ति सावर्जनिक तौर पर माफी मांगता है. इसी परंपरा को निभाते हुए आमिर खान (Aamir Khab) ने ये ट्वीट किया है. आमिर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने सरकार से की अपील- पाकिस्तान के हिंदू, ईसाई और सिखों को मिले भारतीय नागरिकता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha)' में नजर आएंगे. ये फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' से प्रेरित है. फिल्मों में अपने एक्सपेरिमेंट के लिए मशहूर एक्टर एक बार फिर एक्सपेरिमेंट करते दिखेंगे. इस फिल्म में आमिर खान बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्म का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है. आमिर खान स्टारर ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...