आमिर खान के भाई का करण जौहर पर आरोप, बोले- उन्होंने मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की...

आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया है, साथ ही इंडस्ट्री में जारी परिवारवाद का भी जिक्र किया.

आमिर खान के भाई का करण जौहर पर आरोप, बोले- उन्होंने मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की...

फैसल खान (Faisal Khan) ने लगाया करण जौहर (Karan Johar) पर अपमान करने का आरोप

खास बातें

  • आमिर खान के भाई ने करण जौहर पर लगाया अपमान करने का आरोप
  • एक्टर ने कहा कि करण जौहर ने मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की
  • 'मेला' फिल्म में नजर आ चुके हैं फैसल खान
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही लगातार बॉलीवुड में जारी परिवारवाद को लेकर आवाजें उठाई जा रही हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के भाई और एक्टर फैसल खान (Faisal Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया है, साथ ही इंडस्ट्री में जारी परिवारवाद का भी जिक्र किया. उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि करण जौहर ने मेरे साथ अजीब व्यवहार किया है, साथ ही मुझे नीचा दिखाने की भी कोशिश. इसके अलाव भी फैसल खान ने करण जौहर से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया है. 

कंगना रनौत को Y कैटेगरी सिक्योरिटी मिलने की बात पर एक्ट्रेस ने खड़े किये सवाल, Tweet कर कही यह बात

फैसल खान (Faisal Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) पर उनका अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा, "यह सब आमिर खान के 50वें जन्मदिन की बात है. मुझे किसी के द्वारा नीचा दिखाया गया. मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता. लेकिन करण जौहर ने मेरे साथ अजीब व्यवहार किया और मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की. जब मैं किसी से बात करने की कोशिश कर रहा था तो उन्होंने मेरा अपमान किया. इसलिए काफी चीजें हुईं हैं, जिससे मैं गुजर चुका हूं. यह मेरे साथ ही हुआ था." फैसल खान ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि लोग मुझे अपने ऑफिस में आने से भी मना करते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी ने बुराई करने वालों को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- मुंह पर मेम साहब, पीठ पीछे...

फैसल खान (Faisal Khan) ने कहा, "लोग मुझे अपने ऑफिस में आने से भी मना करते थे. 'मेला' (Mela) के बाद मुझे लगा कि लोग मेरा काम देखकर मुझे अपनी फिल्मों में लेंगे, इसलिए मैं उनके ऑफिस भी जाता था. लेकिन मुझे डायरेक्टर्स के साथ अपॉइनमेंट्स नहीं मिलती थी. अगर आपके पिता बड़े डायरेक्टर हैं तो वह कुछ फोन कॉल करके आपको कास्ट करवा सकते हैं, लेकिन आखिर में आपको अपने आपको साबित करना ही पड़ता है. यहां सफलता का कोई दूसरा फॉर्मूला नहीं है. मुझे लगता है कि बॉलीवुड में इनसाइडर्स के फ्लॉप होने की संख्या ज्यादा है, क्योंकि आपको मौका तो मिलता है, लेकिन आप सफल नहीं हो पाते हैं."