आमिर खान की बेटी इरा खान फिटनेस ट्रेनर को कर रही हैं डेट, Photos शेयर कर बोलीं- ड्रीम बॉय...

आमिर खान (Aamir Khan) की बिटिया इरा खान (Ira Khan) अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. इस बात का खुलासा आमिर खान की बेटी ने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें शेयर कर की हैं.

आमिर खान की बेटी इरा खान फिटनेस ट्रेनर को कर रही हैं डेट, Photos शेयर कर बोलीं- ड्रीम बॉय...

इरा खान (Ira Khan) फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को कर रही हैं डेट

खास बातें

  • इरा खान फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को कर रही हैं डेट
  • सोशल मीडिया पर शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें
  • इरा खान की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आमिर खान से इतर उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इन दिनों इरा खान अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. इस बात का खुलासा आमिर खान की बेटी ने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें शेयर कर की हैं. इरा खान फोटो में नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. कैप्शन के जरिए उन्होंने नुपुर शिखरे को 'ड्रीम बॉय' भी बताया है. इरा खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

इरा खान (Ira Khan) ने नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "आपके साथ वादा करना भी एक सम्मान की बात है." कैप्शन में इरा खान ने नुपुर शिखरे को अपना 'वैलेंटाइन' और 'ड्रीम बॉय' भी बताया. अपनी इन तस्वीरों में इरा खान नुपुर शिखरे के साथ पोज करती हुई दिखाी दे रही हैं. तस्वीरों में इरा खान कहीं नुपुर शिखरे के साथ मैचिंग ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो कहीं हरियाली के बीच नुपुर शिखरे के साथ वक्त बिताती दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि इरा खान और नुपुर शिखरे की इन तस्वीरों को अभी तक 37 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इरा खान (Ira Khan) एक एक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. इस चीज के लिए वह तैयारियों में भी लगी हुई हैं. दिसंबर 2019 में उनके द्वारा निर्देशित पहले नाटक 'युरिपिड्स मेडिया' का मंचन हुआ था. इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी नजर आई थीं." इरा खान ने कुछ दिनों पहले वीडियो शेयर कर बताया था कि वह डिप्रेशन में हैं. उन्होंने अपने वीडियो में माता-पिता के तलाक के साथ-साथ खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में भी बातें की थीं.