Aamir Khan की बेटी Ira Khan बन गईं हैं टैटू आर्टिस्ट, शानदार टैटू बनाकर बोलीं- मेरा करियर...

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने वीडियो और फोटो साझा किये हैं, जिसमें वह अपना ही टैटू बनाती नजर आ रही हैं.

Aamir Khan की बेटी Ira Khan बन गईं हैं टैटू आर्टिस्ट, शानदार टैटू बनाकर बोलीं- मेरा करियर...

इरा खान (Ira Khan) बन गईं टैटू आर्टिस्ट

खास बातें

  • आमिर खान की बेटी बनीं टैटू आर्टिस्ट
  • हाथ पर एक्टर की बेटी ने यूं बनाया शानदार टैटू
  • इरा खान का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी इरा खान स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा बनी रहती हैं. खास बात तो यह है कि इरा खान ने हाल ही में अपना हिडन टैलेंट दुनिया के सामने पेश किया है. दरअसल, आमिर खान की बेटी ने अपने वीडियो और फोटो साझा किये हैं, जिसमें वह अपना ही टैटू बनाती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक शख्स का टैटू बनाती दिख रही हैं. खास बात तो यह है कि इरा खान द्वारा बनाया गया टैटू भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 

इरा खान (Ira Khan) द्वारा साझा किए गए वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने हाथ पर एंकर का डिजाइन बनाया है, जो देखने में भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडयो को साझा करते हुए आमिर खान की बेटी ने लिखा, "मैंने अपना पहला टैटू बनाया. नुपुर, मुझपर भरोसा करने के लिए और इसे संभव बनाने के लिए आपका धन्यवाद. बुरा नहीं है, है ना? मुझे लगता है कि मेरे पास एक वैकल्पिक करियर भी है." इस वीडियो के अलावा इरा खान ने अपनी भी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह कुर्सी पर बैठकर टैटू बनाती दिखाई दे रही थीं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इरा खान (Ira Khan) की इस तस्वीर को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी कमेंट किये. आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानी फातिमा सना शेख ने इरा खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप कर क्या रहे हो." तो वहीं, बॉलीवुड एक्टर गुल्शन देवैया ने उन्हें सावधान रहने की सलाह दी. बता दें कि इरा खान अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इरा खान ने बीते साल ही एक प्ले को डायरेक्टर करते हुए अपना डायरोक्टोरियल डेब्यू किया था. उन्होंने यूरोपाइड्स मेडेया को डायरेक्ट किया था.