आमिर खान की बिटिया इरा खान नए घर में हुईं शिफ्ट, बोलीं- मेरे नए घर को तो देखो, देखें Photo

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अब नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

आमिर खान की बिटिया इरा खान नए घर में हुईं शिफ्ट, बोलीं- मेरे नए घर को तो देखो, देखें Photo

इरा खान (Ira Khan) ने शेयर की फोटोज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. एक बार फिर इरा खान (Ira Khan) सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, आमिर खान की लाडली इरा खान (Ira Khan Photo) अब अपने माता-पिता के साथ नहीं रहेंगी, वो नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. इरा खान ने अपने नए घर की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

अक्षय कुमार ने करण जौहर की चुगली करने को लेकर यूं लगाई क्लास, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में, इरा एक स्लीपिंग सूट पहने दिखाई दे रही हैं. उन्होंने घर में बैठे हुए अपनी फोटो शेयर की, जिसमें आप उनके बुक शेल्फ को देख सकते हैं. साथ ही कुछ हैंड मेड पेंटिग भी उन्होंने घर में लगाई हैं. देखकर लगता है कि ये इरा का स्टडी एरिया है. उन्होंने शेयर पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "मेरे नए घर को तो देखो."

नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ के गाने 'लूडो' पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरा खान (Ira Khan) की तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान की बेटी इरा खान एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने इस चीज के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है. बता दें, दिसंबर 2019 में उनके पहले नाटक यूरिपिड्स' मेडिया' का मंचन हुआ था. इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) भी नजर आईं थीं. यूरिपाइड्स मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदियों में से एक है. इस प्ले में उनके काम के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिली थीं.