Aamir Khan की बेटी इरा खान ने 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' पर शेयर किया Video, बोलीं- मैं डिप्रेशन में हू्ं...

आमिर खान  (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे (World Mental Health Day)' पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह पिछले चार सालों से डिप्रेशन में हैं.

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' पर शेयर किया Video, बोलीं- मैं डिप्रेशन में हू्ं...

इरा खान (Ira Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • इरा खान ने शेयर किया वीडियो
  • 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' पर बताया कि मैं डिप्रेशन में हूं
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मानसिक स्वास्थ्य यानी मेंटल हेल्थ (Mental Health) को लेकर आज भी लोगों में जागरूकता का अभाव है. पूरी दुनिया में 10 अक्टूबर को 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे (World Mental Health Day)' सेलिब्रेट किया जाता है. हालांकि, मेंटल हेल्थ को लेकर जल्दी से कोई भी शख्स बात करना पसंद नहीं करता. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान  (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने विचार साझा किए हैं. इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में इरा अपने डिप्रेशन की बात साझा करती नजर आ रही हैं. वीडियो में इरा खान कह रही हैं, "हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं."

Newsbeep

इरा खान (Ira Khan) ने आगे कहा, "मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं. मैं डॉक्टर के पास गई थी. मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं. लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं. पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. तो मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है." इरा खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है. चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण हैं, आसान और ठीक है लेकिन ठीक नहीं है, यही जीवन है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इरा खान (Ira Khan Instagram) ने आगे लिखा, "यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है या शायद मिल रहा है, जिससे मैं इसे थोड़ा और समझ रही हूं. तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ... मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी-बच्चे जैसी भाषा. ईमानदारी के साथ, जितना मैं हो सकती हूं. एक बातचीत शुरू करते हैं."