Ira Khan ने शेयर की छोटे भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन की Photos, आजाद को बताया Coolest Baby Brother

इरा खान (Ira Khan) ने अपने छोटे भाई आजाद खान (Azad Khan) के नौवें जन्मदिन से जुड़ी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह छोटे भाई के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

Ira Khan ने शेयर की छोटे भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन की Photos, आजाद को बताया Coolest Baby Brother

इरा खान (Ira Khan) ने शेयर की आजाद खान (Azad Khan) के जन्मदिन की तस्वीरें

खास बातें

  • इरा खान ने शेयर की आजाद की जन्मदिन की तस्वीरें
  • इरा खान ने फोटो शेयर कर बताया भाई को 'कूलेस्ट बेबी ब्रदर'
  • आजाद खान को लेकर इरा खान की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में इरा खान ने अपने छोटे भाई आजाद खान के नौवें जन्मदिन से जुड़ी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह छोटे भाई के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इरा खान ने अपनी पोस्ट में आजाद खान को कूलेस्ट बेबी ब्रदर भी बताया है. उनकी इस पोस्ट ने फैंस का भी खूब ध्यान खींचा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर इरा खान और आजाद खान की पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने छोटे भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडया पर शेयर की. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए भाई को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां भी दीं. इरा खान ने आजाद के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्यूटीपटूटी, जन्मदिन की ढेर सारी बधाई हो. मेरे सबसे कूल छोटे भाई को." इरा खान की इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने भी कमेंट किया और आजाद खान को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां भी दीं. कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट में लिखा, "जन्मदिन की ढेर सारी बधाई हो..."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने इस चीज के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है. बता दें, दिसंबर 2019 में उनके पहले नाटक यूरिपिड्स' मेडिया' का मंचन हुआ था. इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच भी नजर आईं थीं. यूरिपाइड्स मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदियों में से एक है. इस प्ले में उनके काम के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिली थीं. कुछ दिनों पहले उन्होंने वीडियो शेयर कर अपने माता-पिता के तलाक और यौन शोषण को लेकर भी बातचीत की थी.