आमिर खान ने आटे के पैकेट में 15 हजार रुपये छुपाकर दिया गरीबों को दान? जानिए क्या है पूरा सच

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में दावा किया गया था कि एक्टर ने आटे के पैकिटों में 15 हजार रुपये छुपाकर गरीबों को दान दिया है, जानिए इस दावे के पीछे की पूर सच्चाई.

आमिर खान ने आटे के पैकेट में 15 हजार रुपये छुपाकर दिया गरीबों को दान? जानिए क्या है पूरा सच

आमिर खान (Aamir Khan) ने गरीबों को दिया गुप्त दान, जानिए क्या है सच्चाई

खास बातें

  • आमिर खान को लेकर टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में आमिर खान को लेकर गुप्त दान देने का किया गया था दावा
  • जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर जहां पूरी दुनिया में फैल रहा है, वहीं, भारत में भी इस वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. हालांकि,  ऐसे समय में सेलेब्स लगातार गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह दावा किया गया था कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने गरीबों को बिल्कुल ही अनोखे अंदाज में पैसे डोनेट किए. टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में यह दावा किया गया था कि आमिर खान (Aamir Khan Twitter) ने  23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे, जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी छुपे हुए थे. हालांकि, उस वीडियो की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में यह दावा किया गया था कि कुछ लोगों ने एक किलो के आटे के पैकेट लेने से इंकार भी कर दिया था, क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो आटा उनके परिवार की क्या मदद करेगा. वीडियो में यह बताया गया था कि जिन लोगों ने वह पैकेट लिए उनके होश उड़ गए थे, क्योंकि हर एक पैकेट में 15 हजार रुपये छुपे हुए थे. टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में यह दावा किया गया था कि इसके पीछे आमिर खान (Aamir Khan) का हाथ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, आमिर खान (Aamir Khan) अपने दान की गई चीजों के बारे में कभी भी सोशल मीडिया पर नहीं बोलते. हालांकि, जब वायरल हो रहे इस वीडियो की असलियत के बारे में मीडिया ने आमिर की टीम से बातचीत करने की कोशिश की, तो उनकी टीम की ओर से कोई रिस्पांस नहीं आया. वहीं, बता दें, एक्टर आमिर खान (Aamir Khan Twitter) इस समय अपने परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं, हालांकि, इस वीडियो पर अभी तक एक्टर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.