आमिर खान गन्ने का रस पीते आए नजर, फैन्स बोले- सर गन्ने का रस होता है जूस नहीं..

आमिर खान (Aamir Khan) की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में आमिर खान (Aamir Khan) गन्ने का रस पीते नजर आ रहे हैं. आमिर की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha)' है जो टॉम हैंक की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है.

आमिर खान गन्ने का रस पीते आए नजर, फैन्स बोले- सर गन्ने का रस होता है जूस नहीं..

आमिर खान (Aamir Khan) की गन्ने का रस पीते हुए फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • आमिर खान की फोटो हुई वायरल
  • पत्नी किरण राव के साथ गन्ने का रस पीते आए नजर
  • फैन्स ने यूं किए मजेदार कमेंट
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) की सिम्पलिसिटी अकसर मीडिया में सुर्खियों में रहती है. कुछ दिन पहले आमिर खान इकोनॉमी क्लास में सफर करते नजर आए थे. आमिर खान (Aamir Khan) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब आमिर खान की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में आमिर खान (Aamir Khan) गन्ने का रस पीते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में आमिर खान (Aamir Khan)के साथ उनकी पत्नी किरण राव भी हैं. आमिर खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर देखी जा रही है. यही नहीं, आमिर खान (Aamir Khan) के फैन्स इस फोटो पर बहुत ही दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है और इन तस्वीरों के साथ लिखा हैः 'कल झावादर्जुन गांव. सफर के दौरान बेस्ट गन्ने के जूस के लिए रुकना तो बनता है.' इस तरह आमिर खान के ये फोटो डालते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लेकिन आमिर खान ने यहां गन्ने का जूस लिख दिया. अब सोशल मीडिया पर तो मौका चाहिए और फैन्स को ये मौका मिल गया. एक फैन ने आमिर खान को रिप्लाई किया 'सर गन्ने का रस होता है जूस नहीं...' यही नहीं, आमिर खान की सिम्पलिसिटी को लेकर भी लोगों ने जमकर कमेंट किए. वैसे भी आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है, और वे किसी भी किरदार को बहुत शिद्दत के साथ निभाने के लिए भी पहचाने जाते हैं. 

tc5ngpoo

आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' उनकी आखिरी रिलीज थी, जिसमें वे अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ नजर आए थे. आमिर खान पानी फाउंडेशन के संस्थापक है जो एक एनजीओ है. यह एनजीओ महाराष्ट्र में पानी को लेकर काम कर रहा है. आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha)' है जो टॉम हैंक की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प (Forrest Gump)' का रीमेक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...