NDTV Khabar

आमिर खान ने इकोनॉमी क्लास में किया हवाई सफर तो Video ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

आमिर खान (Aamir Khan) ने इकोनॉमी क्लास में हवाई सफर क्या किया, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि आमिर खान (Aamir Khan) जैसे सुपरस्टार से हर कोई बिजनेस क्लास में सफर करने की उम्मीद करता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने इकोनॉमी क्लास में किया हवाई सफर तो Video ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

आमिर खान (Aamir Khan) ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, वीडियो (Video) हुआ वायरल

खास बातें

  1. आमिर खान ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर
  2. वायरल हुआ आमिर खान का वीडियो
  3. फैन्स कर रहे हैं दिलचस्प कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने इकोनॉमी क्लास में हवाई सफर क्या किया, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि आमिर खान (Aamir Khan) जैसे सुपरस्टार से हर कोई बिजनेस क्लास में सफर करने की उम्मीद करता है, लेकिन जब वे एक डोमेस्टिक एयरलाइंस की इकोनॉमी क्लास में नजर आए तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. कई लोगों ने तो आमिर खान (Aamir Khan) के इकोनॉमी क्लास में सफर करने को उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के फ्लॉप होने से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि यह सिर्फ एक मजाक है. 

फराह खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर किया ट्वीट, लिखा- हमारे प्रधानमंत्री के भाषण में सिर्फ धर्म, पाकिस्तान और...

बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार को दिया जवाब, लिखा- लोगों को सच बताओ कि चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते...


आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आमिर खान फ्लाइट की विंडो सीट पर बैठे हुए हैं और उन्होंने नीले रंग की टोपी पहन रखी है औ चश्मा भी पहना हुआ है. हालांकि जहां वीडियो पर फैन्स दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं, वहीं कई फैन्स 54 वर्षीय सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

Avengers: Endgame का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, एक दिन में बिके इतने लाख टिक

आमिर खान (Aamir Khan) के इकोनॉमी क्लास में सफर करने के बारे में एक फैन ने लिखाः 'आमिर भाई माशा अल्लाह आप सच्चे हीरो हो इकोनॉमी क्लास.' एक और फैन ने लिखा हैः 'असल में यह सिम्पलीसिटी क्लास है.' आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' उनकी आखिरी रिलीज थी, जिसमें वे अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ नजर आई थीं. आमिर खान पानी फाउंडेशन के संस्थापक है रै जो एक एनजीओ है. यह एनजीओ महाराष्ट्र में पानी को लेकर काम कर रहा है.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement