NDTV Khabar

1 मिनट तक आमिर खान मांगते रहे आइसक्रीम, हाथ लगा ठेंगा और वीडियो हो गया Viral

आमिर खान का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ है. 18 घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो को फेसबुक पर 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

2.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
1 मिनट तक आमिर खान मांगते रहे आइसक्रीम, हाथ लगा ठेंगा और वीडियो हो गया Viral

तर्की में फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का प्रमोशन करने गए हैं आमिर खान.

खास बातें

  1. तुर्की में आमिर कर रहे 'सीक्रेट सुपरस्टार' का प्रमोशन
  2. दुकानदार की कलाबाजियों देख हैरान हुए आमिर
  3. आमिर बोले- 'सब्र का फल मीठा'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों तुर्की में हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का प्रमोशन कर रहे हैं. आमिर इस ट्रिप को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं, इसका अंदाजा आप उनके हालिया अपलोड किए वीडियो से लगा सकते हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है.

पढ़ें: तुर्की में रिलीज होगी आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', प्रमोशन के लिए इस्तांबुल पहुंचे

आमिर ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें वे आइसक्रीम की दुकान के सामने हाथ फैलाए खड़े हैं, लेकिन आइसक्रीम वाला है कि उन्हें कोन देने को भी तैयार नहीं. वीडियो में आमिर अपनी आइसक्रीम का इंतजार कर रहे हैं जबकि दुकानदार अपनी कलाबाजियां दिखाकर उन्हें हैरान करने में बिजी है. 1 मिनट के इस वीडियो में आइसक्रीम पाने की कई कोशिशों करने के बाद आखिरकार आमिर को उनकी आइसक्रीम दी जाती है. बता दें, तर्की की ये आइसक्रीम शॉप अपनी इन्हीं कलाबाजियों के कारण आकर्षण का केंद्र है.


पढ़ें: Secret Superstar: किसी ने माना रंगीला कोई बोला बदतमीज, जानें कैसे शक्ति कुमार बने आमिर खान

टिप्पणियां

वीडियो के बारे में आमिर ने लिखा, "सब्र का फल मीठा. टर्किश आइसक्रीम बहुत शानदार है." बता दें, आमिर का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ है. 18 घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो को फेसबुक पर 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 
 

aamir khan secret superstar youtube

आखिरी बार सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में नजर आए आमिर खान की अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' दीवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं. फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में दिखाई देंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement