NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने जब पहली बार लगाया फोन, तो सिर्फ एक ही बात दोहरा रहे थे आमिर खान

आमिर खान ने बताया कि जैसी ही उन्हें होटल की रिसेप्शनिस्ट ने बताया कि अमिताभ बच्चन का फोन आया है तो उन्हें लगा कोई उनके साथ मजाक कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने जब पहली बार लगाया फोन, तो सिर्फ एक ही बात दोहरा रहे थे आमिर खान

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में जमेगी अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी

खास बातें

  1. 'कॉफी विद करण' में आमिर खान
  2. साझा किया अमिताभ बच्चन से बातचीत का पहला किस्सा
  3. बिग बी की बात पर सिर्फ 'यस सर' कह पाए थे बिग बी
नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) अपने तीन दशक पुराने बॉलीवुड करियर में पहली बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां (Thugs Of Hindostan)' में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के हर सितारे की एक चाहत होती है कि उन्हें करियर में एक न एक बार मिस्टर बच्चन के साथ फिल्म करने का मौका मिले. आमिर खान की यह चाहत फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के साथ पूरी होने जा रही है. करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में आमिर खान ने बिग बी के साथ हुई पहली बातचीत का जिक्र किया. आमिर ने बताया कि जैसी ही उन्हें होटल की रिसेप्शनिस्ट ने बताया कि अमिताभ बच्चन का फोन आया है तो उन्हें लगा कोई उनके साथ मजाक कर रहा है.

Video: जेठानी को पीठ पर बैठाकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा- आजकल ये सब करना पड़ता है...

आमिर खान उस वक्त ऊटी में फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' की शूटिंग कर रहे थे जब उनकी होटल के लैंडलाइन में बिग बी का फोन आया. पहली बार आमिर को लगा कोई मजाक कर रहा है, लेकिन दूसरी बार फोन आने पर जैसे ही आमिर ने आवाज सुनी तो वह तुरंत बिग बी को पहचान गए. आमिर बताते हैं कि बिग बी ने उन्हें लंदन में होने वाले एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में फोन किया था. बिग बी जो कुछ भी कह रहे थे, जवाब में आमिर के मुंह से सिर्फ और सिर्फ 'यस सर' निकल रहा था. आमिर मजाक में कहते हैं कि अगर वो मुझसे यह पूछते कि ऊटी का मौसम कैसा हो रहा है? तब भी मैं सिर्फ और सिर्फ 'यस सर' कह पाता. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...)

करण जौहर ने कहा कि जैसे ही उनके फोन पर 'अमित अंकल कॉलिंग' लिखा आता है, वैसे ही वह खड़े हो जाते हैं. और अपनी कर्सी से उठकर ही उनसे बात करते हैं. 

VIDEO: सलमान और शाहरुख में से किसे नाव से ढकेलेंगे आमिर खान, दिया ऐसा जवाब कि जीत लिया हैंपर

आमिर यहां अपनी दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' को प्रमोट करने आए. यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर के साथ पहली बार बी-टाउन के शहंशाह अमिताभ बच्चन नजर आएंगे.



सपना चौधरी पर चढ़ा भोजपुरिया रंग, 'लालीपॉप लागेलू' पर यूं बरपाया कहर... देखें Video

टिप्पणियां
कैटरीना कैफ फिल्म में डांसर और फातिमा सना शेख योद्धा के किरदार में दिखेंगी. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होनी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement