आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए पहुंचे तुर्की, कोरोना के बीच एक्टर को घेरकर खड़े हो गए फैंस- देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) के तुर्की पहुंचते ही उनके फैंस उनसे मिलने के लिए बेताब हो गए और कोरोना जैसी महामारी की चिंता किये बगैर उनके साथ सेल्फी लेने पहुंच गए.

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए पहुंचे तुर्की, कोरोना के बीच एक्टर को घेरकर खड़े हो गए फैंस- देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) को तुर्की में घेर कर खड़े हो गए फैंस

खास बातें

  • आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए पहुंचे तुर्की
  • आमिर खान को घेर कर खड़े हो गए फैंस
  • आमिर खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों तुर्की पहुंचे हैं. आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग पंजाब में हुई थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. लॉकडाउन के बाद अब फिल्म की बाकी शूटिंग के लिए एक्टर तुर्की पहुंचे हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि आमिर खान के तुर्की पहुंचते ही उनके फैंस उनसे मिलने के लिए बेताब हो गए और कोरोना जैसी महामारी की चिंता किये बगैर उनके साथ सेल्फी लेने पहुंच गए. आमिर खान का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर चारों तरफ से फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान (Aamir Khan) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि आमिर खान के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके फैंस उन्हें चारों और से घेर लेते हैं. वहीं, एक्टर भी अपने फैंस को नाराज न करने के लिए खड़े हो जाते हैं. वीडियो में आमिर खान व्हाइट टीशर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. हालांकि, कोरोना के कारण एक्टर ने अपना चेहरा भी मास्क से कवर किया हुआ है. आमिर खान के इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है. कोरोना वायरस के कारण फिल्म निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट टाल दी. इससे पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी. फिल्म में आमिर खान के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप पर आधारित है.