NDTV Khabar

आमिर खान ने खोला अमिताभ बच्चन के दर्द का राज, इस वजह से हुई परेशानी

आमिर खान ने कहा कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में उनके सह कलाकार अमिताभ बच्चन की सेहत में पहले से सुधार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने खोला अमिताभ बच्चन के दर्द का राज, इस वजह से हुई परेशानी

आमिर खान

खास बातें

  1. आज आमिर खान का है जन्मदिन
  2. अमिताभ की सेहत के बारे में बताई यह बात
  3. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान हुआ दर्द
नई दिल्ली: अपना 53वां जन्मदिन मना रहे बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में उनके सह कलाकार अमिताभ बच्चन की सेहत में पहले से सुधार है और वह शूटिंग के लिए लौट आए हैं.  फिल्म की शूटिंग जोधपुर में चल रही है. आमिर ने कहा, "कल रात मैंने अमित जी के साथ शूटिंग की. यह सच है कि उनके कंधे और पीठ में दर्द है लेकिन इस फिल्म में उनके लिए काफी मारधाड़ वाले दृश्य भी आए हैं. मुझे लगता है कि आप अमित जी को कई सालों के बाद इतनी मारधाड़ करते हुए देखेंगे. इसलिए अमित जी के लिए यह किरदार वास्तव में बहुत चुनौतीपूर्ण है और वह इसे बहुत अच्छी तरह निभा रहे हैं."

कार एक्सीडेंट केस में आदित्य का क्या है सलमान खान कनेक्शन, ट्विटर पर हुआ खुलासा!

उन्होंने कहा, "उनके कंधों और पीठ में चोट लग गई थी. एक दिन पहले उनका दर्द बढ़ गया था लेकिन अब वे बेहतर हैं." अपना जन्मदिन मनाने एक दिन के लिए मुंबई आए आमिर ने यह विशेष दिन पत्रकारों के साथ मनाया. अभिनेता को उम्मीद है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' सबकी कड़ी मेहनत के अनुरूप ही बनी है. उन्होंने कहा कि वे अमित जी के साथ फिल्म करना चाहते थे.

राधिका आप्टे ने खोली साउथ के स्टार की पोल, बोलीं- वे सेट पर आए और मेरे पांव को सहलाने लगे...

टिप्पणियां
विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के कुछ दृश्य जोधपुर के मेहरगढ़ किले में भी फिल्माए गए हैं, जहां की कुछ तस्वीरें अमिताभ बच्चन ने शेयर की हैं.  मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने बताया था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और इसलिए उनकी देखभाल के लिए मुंबई से चिकित्सकों को बुलाया गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement