आमिर खान हुए 'जामताड़ा' अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव के काम पर फिदा, एक्टर ने Video कॉल कर की तारीफ

स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava) ने अपनी एक्टिंग से आमिर खान (Aamir Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जैसे कलाकारों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली.

आमिर खान हुए 'जामताड़ा' अभिनेता स्पर्श श्रीवास्तव के काम पर फिदा, एक्टर ने Video कॉल कर की तारीफ

आमिर खान (Aamir Khan) हुए 'जामताड़ा' (Jamtara) एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव के काम पर फिदा

खास बातें

  • आमिर खान हुए 'जामताड़ा' एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव के काम पर फिदा
  • एक्टर ने वीडियो कॉल कर दी स्पर्श को बधाई
  • आमिर खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स सीरीज 'जामताड़ा' (Jamtara) झारखंड के एक छोटे से जिले जामताड़ा में होने वाले सच्चे अपराधों पर आधारित है. इस सीरीज ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिल्म में साइबर अपराधियों द्वारा लोगों के साथ की गई ठगी को दिखाया गया. इस फिल्म में यूं तो सभी कलाकारों ने अच्छी परफॉर्मेंस दी थी, लेकिन फिल्म के छोटे कलाकार स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava) ने अपनी एक्टिंग से आमिर खान (Aamir Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जैसे कलाकारों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली. इतना ही नहीं, आमिर खान ने स्पर्श श्रीवास्तव से बात करने के लिए उन्हें वीडियो कॉल भी किया. 


'जामताड़ा' एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) उनसे वीडियो कॉल के जरिए बात करते नजर आ रहे हैं. इसमें नजर आ रहा है कि आमिर खान, स्पर्श की परफॉर्मेंस देख इतने खुश हो गए कि उन्होंने एक्टर की सराहना करने के लिए उन्हें वीडियो कॉल भी किया. कॉल पर आमिर खान कहते हैं, "कैसे आए एक्टिंग में, क्योंकि मुझे आपका काम बेहद पसंद आया." इसपर स्पर्श ने उन्हें जवाब दिया, "सर मैं 2010 में डांस रिएलिटी शो चक धूम-धूम जीता था. इसके बाद मैंने दो-तीन सीरियल्स किये." आमिर खान से बात करते हुए स्पर्श ने कहा कि वह घबरा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आमिर खान (Aamir Khan) के वीडियो के अलावा स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava) ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें विक्की कौशल उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल ने उन्हें मैसेज में कहा, "आप शानदार हैं दोस्त, आगे बढ़ते रहिए." इस पोस्ट को शेयर करते हुए स्पर्श श्रीवास्तव ने लिखा, "जब आप अपने काम को दिल लगाकर करो तो ये होता है. आमिर सर आपकी सराहना और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. आपको वीडियो कॉल पर देखना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. विक्की कौशल, भाई आपके शब्दों के लिए और आपने जो लोगों से कहा है जामताड़ा देखने के लिए उसका धन्यवाद."